scriptजया प्रदा की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर का सच, खुद जया ने बताया | After Hema Malini, now Jaya Prada has harvested crop in rampur | Patrika News
रामपुर

जया प्रदा की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर का सच, खुद जया ने बताया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जय प्रदा की फसल काटते हुए तस्वीर !
जय प्रदा ने कहा वायरल हो रही तस्वीर मेरी नहीं

रामपुरApr 04, 2019 / 08:52 am

Ashutosh Pathak

rampur

हेमामालिनी के बाद अब जया प्रदा ने भी वोट के लिए किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

रामपुर. रामपुर में इस बार मुकाबला सपा प्रत्याशी आजम खान और बीजेपी की ओर से प्रत्याशी जया प्रदा के बीच काफी दिलचस्प होने जा रहा है। जहां सपा की ओर से आजम अपना नामांकन भर चुके हैं। वहीं जया प्रदा ने भी बुधवार को नामांकन दाखिल किया। हालांकि इस बीच जया प्रदा की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें हेमा मालिनी के बाद जया भी खेत में फसल काटते हुए दिखाई गई हैं। जब ‘पत्रिका’ ने जय प्रदा से बात की तो उन्होंने कहा कि यह तस्वीर मेरी नहीं है।
मतदान को अब कुछ ही वक्त बचा है, ऐसे में नेता अपने -अपने क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। हाल ही में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुवात कर दी है। लेकिन इस बीच उनकी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया गया है कि जया प्रदा प्रचार के दौरान खेतों में किसानों के साथ फसल काटने पहुंची। हालांकि इस संबंध में जय प्रदा का कहना है कि जो फोटो वायरल हो रही है, वह मेरी नहीं है।
rampur
सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में एक महिला हाथ में दरांत लेकर फसल काटती नजर आ रही है, जिसे जय प्रदा बताकर शेयर किया जा रहा है। वैसे सोशल मीडिया पर छाए इस तस्वीर पर लोग जमकर मजे भी ले रहे हैं।

Home / Rampur / जया प्रदा की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर का सच, खुद जया ने बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो