अखिलेश बोले-मोदी सरकार ने नोटबन्दी की, इसके जवाब में आप भाजपा की वोटबंदी कर दो

  • आजम खान के समर्थन में रामपुर में अखिलेश यादव की जनसभा
  • मंच से बोले अखिलेश रामपुर वालो इस बार मोदी की चाय खराब कर दो
  • सीएम योगी पर भी कसा तंज, बोले- बाबा की सरकार जाने वाली है

By: Iftekhar

Published: 14 Apr 2019, 08:25 PM IST

रामपुर. समाजवादी पार्टी के कद्दावर मुस्लिम चेहरा आजम खान के चुनाव प्रचार के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को रामपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निसाना साधा। उन्होंने भाजपा को सबसे बड़ी झूठी पार्टी बताया। अकिलेश ने जनसभा कहा कि भजपा की यह सरकार मुझे बताए कि किसानों के लिए क्या किया। पशुओं के लिए कोई इंतजाम इस सरकार ने किया। आवारा जानवर किसानों की फसलें बर्बाद कर रहें हैं। उन्हें तार लगाना पड़ रहा है। 100 दिन वाली बात झूठी, काला धन लाने वाली बात झूठी। अच्छे दिन बाली भी बात झूठी। 15 लाख बाली बात झूठी। नौकरी वाली बात भी झूठी, जीसेटी वाली बात झूठी, पुलिस में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने का वादा झूठा। भारतीय जनता पार्टी के लोग नोटबन्दी कर सकतें हैं तो क्या इसके जवाब में रामपुर के लोग भाजपा की वोटबंदी भी तो कर सकते हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: हिन्दू धर्म त्यागकर युवक ने अपनाया इस्लाम धर्म तो परिजनों ने कर दिया यह काम
उन्होंने कहा कि देश की अगर सबसे झूंठी कोई पार्टी है तो भारतीय जनता पार्टी है। उनसे ज्यादा कोई भी पार्टी झूठ नहीं बोल सकती है। भाजपा वाले झूठ बोलने में किसी भी सीमा तक जा सकतें हैं झूठ बोलने के लिए। मोदी जी एक प्रतिशत लोगों के प्रधानमंत्री हैं। 99 प्रतिशत लोगों के नही हैं। उन्होंने पूरी मीडिया पर कब्जा कर लिया है। आपको सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि भाजपा वाले कोई भी अफवाह फैला सकतें हैं। कोई भी साजिश कर सकतें हैं पिछला चुनाव षड्यंत्र का चुनाव था किया किया आपके हमारे बीच मे कर दिया, जिसकी वजह से हम सत्ता में नहीं आए।


यह भी पढ़ें- सपा नेता आजम खान ने अपने विश्वविद्यालय को लेकर दिया ऐसा बयान, तिलमिला गई भाजपा

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री अपने आपको चाय वाला बताकर आए थे। उसके बाद जो उन्होंने किया वह सबके सामने है। आप चाहोगे कि इस बार उनकी चाय अच्छी बने, क्योंकि चाय हमेशा दूध से बनती है। रामपुर वालो अगर पीएम मोदी की चाय खराब करनी है तो आप को उन्हें दूध नहीं देना है। यानी दूध के रूप में वोट नहीं देना है। जब आप उन्हें दूध यानी वोट नहीं देंगे तो उनकी चाय (सरकार) अच्छी नहीं बनेगी।

यह भी पढ़ें: यूपी के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में हुए मतदान का प्रतिशत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश
अखिलेश बोले आप बताओं नोटबंदी का जबाब वोटबंदी होगा कि नहीं। भाजपा वालों ने कैसे प्रतियाशी उतारे हैं। चुनाव मैदान में अखबार में तो छप रहें हैं, लेकिन उन्हें वोट नही मिल रहे हैं इस बारर। आपके यहाँ भी भाजपा वालों ने ऐसे ही प्रतियाशी उतारें हैं। हमारे यहां गाना गाने वाले उतरें हैं, हमारे खिलाफ़। कोई दमदार नहीं उतारा इन्होंने। सपा-बसपा एक हो गई तो वोट बहुत हो गया। हमारी लड़ाई तो बसपा ? से थी, जो अब खत्म हो गई है। रामपुर वालो वोट बरसाओगे या नहीं बरसाओगे । अखिलेश ने कहा कि बाबा जी की सरकार जाने वाली है। यह बात पूरा प्रदेश जानता है। गांव मे कभी भी जानवरों को जो गला घोट बीमारी होती है। नहीं बीमारी इस सरकार को हो गई है, जिसका कोई इलाज़ ही नहीं है। अखिलेश यादव बोले अभी तक रामपुर को उत्तर प्रदेश की सरकार से बहुत काम मिला, लेकिन अब दिल्ली की सरकार से बहुत काम मिलेगा, इसलिए मौका दीजिए आप।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned