scriptएक हफ्ते में तीसरी बार रोये आजम, बोले अभी टूटा नहीं हूं | Azam khan crying continue as third time | Patrika News

एक हफ्ते में तीसरी बार रोये आजम, बोले अभी टूटा नहीं हूं

locationरामपुरPublished: Oct 15, 2019 05:23:56 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

पत्नी तंजीन जहां के लिए कर रहे हैं प्रचार
भावनात्मक मुद्दों का ले रहे सहारा
पहले भी रो चुके

azam_khan_1.jpg

रामपुर: सांसद बनने के बाद आजम खान पर उनके अपने ही जनपद में तीन महीने में एक बाद एक 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। जिनमें वे थाने में गवाही के लिए भी पहुंच रहे हैं। वहीँ 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए आजम अब अपनी पत्नी तंजीन जहां के प्रचार में जोर शोर से उतर आए हैं। आजम अब तक तीन सभाएं शहर में कर चुके हैं और तीनों में भावुक हो गये। सोमवार रात भी एक सभा में भाषण देते वक्त आजम की आंखें गीलीं हो गयीं। उससे पहले रोने के साथ ही बोले थे कि तीन महीने में मेरा वजन 22 किलो घट गया है।

रामपुर उपचुनाव: भाजपा ने बनाया इस सीट को प्रतिष्ठा का सवाल, खुद सीएम योगी आ रहे प्रचार में

 

ये बोले

आजम खां बोले कि मैं टूटा नहीं हूं। अगर मैं टूट गया होता तो यहां खड़ा नहीं होता। जिस दिन मैं टूट जाऊंगा या तुम मेरे टूटने का इंतेजाम कर दोगे उस दिन यहां लोग नजर नहीं आएंगे। यह सजावटें नहीं होंगी। उन्होंने शासन-प्रशासन की तरफ इशारा करते हुए लोगों से कहा कि आपकी आवाज आपके हलक से बाहर आने नहीं दी जाएगी और ऐसा सन्नाटा होगा जिसका तसव्वुर भी नहीं कर सकते। आजम ने कहा कि मैंने कल भी कहा था कि मुझे हिम्मत और ताकत दीजिए, मेरी खताओं का हिसाब करें। आजम ने भावुक होते हुए कहा कि ये सब इसलिए हो रहा है कि मैंने तुम्हारे बच्चों के लिए यूनिवर्सिटी खोली।

Breaking: जिन चौराहों पर ड्यूटी देते थे होमगार्ड जवान, योगी सरकार के फैसले के बाद वहीं पर मांगी भीख, देखें वीडियो
मां पर भी दर्ज हो गया मुकदमा

यही नहीं भावुक होकर आजम ने कहा कि हमारी मां पर मुकदमा कायम है, हमारी बड़ी बहन को घसीटते हुए थाने ले गए। मेरे बुजुर्ग भाई पर 307 का मुकदमा है। मैं और अब्दुल्ला इलाहाबाद में थे जब हमपर 307 का मुकदमा दर्ज किया गया। आजम यह बोलते हुए रो पड़े कि यह गैरत हमें लेकर डूब गई कि मरने के बाद हमपर मुर्गियां, बकरियां चोरी करने का भी इल्जाम रहेगा।

पशुओं को लेकर शिवसेना ने की ऐसी मांग, हर तरफ लोग कर रहे चर्चा, देखें वीडियो

पहले भी रोये
यहां बता दें कि कुछ इसी तरह आजम तीन दिन पहले भी रो पड़े थे और उसके अगले दिन भी भावुक होते हुए बोले कि मेरा तीन महीने में वजन 22 किलो घट गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो