scriptVideo: Jaya Prada ने कहा- मैं इनके लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हूं | BJP Leader Jaya Prada Comment Over Rampur Upchunav | Patrika News

Video: Jaya Prada ने कहा- मैं इनके लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हूं

locationरामपुरPublished: Sep 27, 2019 09:33:42 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

पूर्व सांसद जया प्रदा ने रामपुर में बाइक रैली को किया रवाना
कहा- इस रैली से भाजपा को बहुत बड़ा फायदा होगा
रामपुर सीट पर उपचुनाव के लिए 21 अक्‍टूबर को पड़ेंगे वोट

vlcsnap-2019-09-27-09h12m29s437.png
रामपुर। आजम खान पहली बार सांसद बने हैं। उनकी विधानसभा सीट पर 21 अक्‍ब्टूबर को वेाटिंग होगी। रामपुर सीट को कब्जाने के लिए भाजपा भी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। इसके लिए पूर्व सांसद जया प्रदा ने आजम खान के गढ़ रामपुर में डेरा डाले हुआ है। गुरुवार को उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए आजम खान पर जमकर निशाना साधा।
लोगों से भाजपा को वोट दने की अपील की

रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा ने गुरुवार को बाइक रैली को रवाना किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा, इस जागरुकता रैली के जरिए पार्टी यह संदेश देना चाहती है कि लोग घरों से निकलें और भाजपा को वोट करें। मैं भी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए यहां पर आई हूं। उनके साथ खड़ी हूं। चुनाव में हार-जीत तो होती ही रहती है, लेकिन जो आपने मुझे आशीर्वाद के रूप में जो वोट दिया, वह एहसान मैं कभी भुला नहीं सकती हूं। आप इस बार के उपचुनाव में वोट करने को आगे बढ़ें। आपने मुझे बीते लोकसभा चुनाव में 4 लाख 58 हजार वोट दिए। उसका धन्यवाद।
यह भी पढ़ें

आजम के बाद सपा के इस नेता ने कब्जाई करोड़ों की सरकारी जमीन, प्रशासन ने चलवा दिया बुलडोजर

आजम पर कसा तंज

जया ने आजम खान पर तंज कसते हुए कहा, उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है। किसानों की जमीनें छीनी हैं। किसानों की जमीनों की जंग लड़ने के लिए हम अब भी तैयार हैं। महिलाओं की जंग लड़ने के लिए हम अब भी आगे हैं। यह लड़ाई जारी है। इस दौरान उन्‍होंने कहा, अगर इस जिले के लिए मेरी जान की भी जरूरत है तो मैं अपनी जान देने के लिए तैयार हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि इस रैली से भाजपा को बहुत बड़ा फायदा होगा। लोग घरों से निकलकर वोट करेंगे और भाजपा को जिताएंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो