scriptजयाप्रदा का बड़ा बयान, बोलीं- आजम खान को मिल रही इन औरतों के आंसुओं की सजा | Jayaprada says azam khan is getting punishment for tears of women | Patrika News

जयाप्रदा का बड़ा बयान, बोलीं- आजम खान को मिल रही इन औरतों के आंसुओं की सजा

locationरामपुरPublished: Oct 18, 2019 10:52:14 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- Rampur के उपचुनाव में Azam Khan के खिलाफ मोर्चा Jayaprada ने खोला मोर्चा- कहा- आजम खान ने सत्ता के बल पर लोगों पर जुल्म किया अब उसका हिसाब हो रहा- आजम खान ने सत्ता में रहते हुए कभी एक भी महिला को सम्मान नहीं दिया

jayaprada-rampur.jpg
रामपुर. पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा (Jayaprada) ने रामपुर (Rampur) के विधानसभा उपचुनाव (Byelection) में सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा (BJP) प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में उतरी जयाप्रदा ने चुनावी जनसभा में आजम खान पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आजम खान को औरतों के आंसुओं की सजा मिल रही है। उन्होंने कहा कि अल्लाह की लाठी बेआवाज होती है। जिस तरह आजम खान ने सत्ता के बल पर लोगों पर जुल्म किया अब उसका हिसाब हो रहा है।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव को लेकर आज सहारनपुर के ननौता में रैली करेंगे यूपी सीएम

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में गुरुवार को जयाप्रदा ने रामपुर की चपटा कॉलोनी व तोपखाना गेट के पास जनसभाएं की। इस दौरान जयाप्रदा ने कहा कि अब आजम खान आंसू बहा रहे हैं तो अखबारों में बड़ा-बड़ा छप रहा है, लेकिन जब हम आंसू बहा रहे थे। रामपुर में गरीब मजदूरों के घर तोड़े जा रहे थे और बूढ़ी मां आंसू बहा रही थीं तब उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता था।
जयाप्रदा ने कहा कि आजम खान ने सत्ता में रहते हुए कभी एक भी महिला को सम्मान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मेरी सांसद आजम खान से कोई नाराजगी नहीं है। मैं आज भी उन्हें अपना भाई मानती हूं और जब तक जीवित रहूंगी भाई मानूंगी, लेकिन उन्हें भी मुझे बहन मानना होगा और इज्जत करनी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो