scriptहैदराबाद रेपकांड पर आजम खान ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा | rampur mp azam khan gave comment on hyderabad and sambhal rape case | Patrika News

हैदराबाद रेपकांड पर आजम खान ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

locationरामपुरPublished: Dec 02, 2019 05:56:55 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

 
Highlights

हैदराबाद में महिला डॉक्टर को रेप के बाद जलाने पर लोगों में भारी रोष
हैदराबाद और संभल में महिला डॉक्टर और बच्ची से रेप के बाद जलाने पर बोले आजम खान
पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे आजम खान

azamkhan.jpg

रामपुर। हैदराबाद में महिला डॉक्टर और संभल में बच्ची के साथ रेप के बाद आग के हवाले कर हत्या से जहां पूरे देश में रोष है। इतना ही नहीं आम पब्लिक से लेकर नेता और मंत्री भी इस पर नाराजगी जताने के साथ ही अपने बयान दे रहे है। इसी में रविवार को समाजवादी पार्टी के रामपुर सांसद आजम खान भी सामने आये।

दरवाजे पर पहुंची बेटी की बारात तो इसलिए पिता ने रुकवा दी शादी, अकेला लौटा दूल्हा

आजम खान ने कहा दी यह बड़ी बात

हैदराबाद से लेकर संभल में हुई दर्दनाक वारदात के बाद रविवार को समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर सांसद ने सामने आकर चिंता जाहिर की। आजम खान ने कहा कि आज पूरे देश का जो हाल है वह चिंताजनक है। इस समय देश बहुत ही दयनीय स्थिति में है। देश की आर्थिक स्तिथि खऱाब होती जा रही है। महिलाओं की सुरक्षा भी राम भरौसे है। इतना ही नहीं आगे आजम खान ने कहा कि अब बेरोजगारी और लाचारी बढ़ गई है। देश के लिए ऊपर वाले से दुआ करें।

इस विवाद पर नाराज दबंगों ने एक युवक की जमकर की पिटाई, देखते रहे लोग- देखें वीडियो

हैदराबाद के साथ ही संभल में भी हुई ऐसी वारदात

हाल ही में हैदराबाद में एक डॉक्टर महिला की गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया था। जिसे लेकर देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है।वही संभल में 21 नवंबर को एक नाबालिग किशोरी से रेप के बाद पड़ोसी ने जला दिया। जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो