Video: Azam Khan ने CM Yogi को दी चुनौती, कहा- ढाई हजार करोड़ का ऐलान करके दिखाएं

Highlights

  • Samajwadi Party के सांसद Azam Khan Rampur में डाले हुए हैं डेरा
  • UP CM Yogi Adityanath पर जमकर निशाना साधा
  • कहा- नौकरी तो दे नहीं सके, और जिनकी नौकरियां है वह उनसे छीन रहे हैं

रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) इन दिनों अपने गृह जनपद रामपुर (Rampur) में डेरा डाले हुए हैं। वह लगातार अपनी पत्नी डॉ. तंजीन फातिमा को जिताने के लिए धुआंधार रैलियां कर रहे हैं। हर रैली में वह स्थानीय प्रशासन और केंद्र व प्रदेश सरकार पर तंज कसने में लगे हैं। बुधवार रात को एक रैली के दौरान उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़ें: 30 नवंबर तक सभी सरकारी कर्मियाें व अधिकारियों की छुट्टि‍यां हुईं कैंसल

UP CM Yogi Adityanath को दी चुनौती

मंगलवार रात को अजीतपुर में आयोजित जनसभा में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि वह अजीतपुर के लिए ढाई हजार करोड़ रुपये का ऐलान करके दिखाएं। उन्‍होंने कहा कि सीएम शुक्रवार को रामपुर आ रहे हैं। वह इस छोटे से इलाके में एमएलए रहते हुए 250 करोड़ रुपये लगा चुके हैं। मुख्‍यमंत्री अब 2500 करोड़ रुपये का ऐलान करेें तो माना जाए। आजम खान ने कहा कि इतना समय हो गया लेकिन यहां ढाई कौड़ी भी नहीं लगी है।

यह भी पढ़ें: Video: BSP नेता की पत्‍नी ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से की यह मांग

कहा- जनता बहुत जद देगी जवाब

वहीं, बुधवार रात को सपा सांसद ने शतुर खाना में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश चलाने वाले देश को कहां ले जा रहे हैं। देश के हालात क्या हो रहे हैं। महंगाई आसमान छू रही है। नौकरी तो दे नहीं सके, और जिनकी नौकरियां है वह उनसे छीन रहे हैं। उनके बच्चों के मुंह से सूखी रोटियों के निवाले छीन रहे हैं। जनता इन सब चीजों का जवाब बहुत जल्द देगी।

'मैंने दांव लगा दिया है'

आजम खान ने कहा कि यही जगह थी, जब हिंदू-मुसलमान का सवाल खड़ा था। जहां लव जिहाद के नाम पर लोगों की जिंदगियां मुश्किल में डाल दी गई थीं। मजहब और धर्म के नाम पर इंसान की इंसानियत का बंटवारा करते हैं। उनसे तो अच्छा गली का बीमार कुत्ता है। मेरे सिवाय यह सीट कोई जीतने वाला नहीं है, अफसर और नेता कुछ भी कर लें। उन्‍होंने दांव लगा दिया है। अपनी नस्लों का दांव लगा दिया है। आज के बदलते हालात में उन्‍होंने पूरे खानदान का दांव लगा दिया है। अब लाज है मालिक तेरे हाथ में या आप लोगों के हाथ में, या तो इस खाकी वर्दी से डर जाना और डर जाओ तो मर जाना।

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned