script

हिन्दूवादी नेता की हत्या पर केनद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया चौंकाने वाला बयान, देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Feb 02, 2020 07:35:41 pm

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले लखनऊ में क्या हुआ मुझे नहीं मालूम
कबड्‌डी का खेल देखने पहुंचे मंत्री ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

baldev_singh_olakh.png

 

रामपुर. देश की राजधानी दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश तक कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। दिल्ली के जामिया और उसके बाद शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों पर खुलेआम गोलिया चलाई जा रही है। जेएनयू में घुसकर छात्रों को पीटा जा रहा है। हालात इतने खराब हैं कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सबह के वक्त मॉर्निंग वॉक पर निकले अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई, लेकिन इन सब वारदातों के बारे में जब केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से पूछा गया तो उन्होंने इस घटना की जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें

डीएम ने नेचर और वेटलैंड के प्रति लोगों को संवेदनशील बनाने के लिए कही बड़ी बात



दरअसल, रामपुर में देशभर के कई प्रांतों के खिलाड़ी ने कब्बडी का खेल रामपुर की जमीन पर खेला। इस खेल के मुख्यातिथि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी रहें । इस दौरान यूपी सरकार के कई राज्यमंत्री भी मंच पर खिलाड़ियों के बीच मौजूद रहे। इस दौरान जब उनसे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्य्क्ष की सरेआम गोली मारकर हत्त्याकर हत्यारे के फरार होने की घटना पर जब उनसे बात की गई तो उन्होंने साफ कह दिया कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: प्याज के दाम में आई भारी गिरावट, एक हफ्ते में गिरे 50% तक दाम, जानिए आज का भाव

इस दौरान केंद्रीय मंत्री एम अब्बास नकवी ने कबड्डी खेल रहे कबड्डी खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि मुझे भी कबड्डी का खेल बहुत पसंद था। मैंने बहुत कबड्डी अपने स्कूल टाइम के दौरान खेली है। मुझे कबड्डी का खेल बहुत पसंद है, जो संस्था इसको करा रही है, मैं उसे धन्यवाद देता हूं कि आज के समय में खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करने के लिए इतने बड़े-बड़े प्रोग्राम कराए जा रहें हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो