scriptरामपुर में स्कूल की बाउंड्री बनवा रहे गांव प्रधान की गाेली मारकर हत्या, वारदात से दहशत | Village head shot dead in Rampur, panic due to crime | Patrika News
रामपुर

रामपुर में स्कूल की बाउंड्री बनवा रहे गांव प्रधान की गाेली मारकर हत्या, वारदात से दहशत

दिन दहाड़े युवक ने प्रधान काे गाेली मार दी और वारदात काे अंजाम देकर फरार हाे गया। इस घटना से पूरे गांव में दहशत में है। हत्यारे ने कनपटी पर तमंचा सटाकर गाेली मारी है।

रामपुरJul 19, 2020 / 10:17 pm

shivmani tyagi

photo6098181071976901394.jpg

up crime

रामपुर ( rampur news in hindi ) बाइक सवार एक युवक ने प्रधान के सिर से तमंचा सटाकर गाेली मार दी और वारदात काे अंजाम देकर फरार हाे गया। प्रधान अपने गाँव के बेसिक स्कूल में बाउंड्री करवा रहा था उसी वक्त इस वारदात काे अंजाम दिया गया। घटना से माैके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में परिजन प्रधान काे बरेली के सिद्धिविनायक अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सक उन्हे चा नहीं सके।
( UP Crime News.Crime News In Hindi ) दिन दहाड़े फिल्मी अंदाज में अंजाम दी गई हत्या ( murder ) की इस वारदात से पूरे गाँव में दहशत है। वारदात की सूचना पर आईजी रमित रमित शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण करके प्रधान के परिजनों को आश्वाशन दिया कि जल्द हत्यारा जेल की सलाखों के पीछे हाेगा।
यह भी पढ़ें

विधानसभा में उठेगा आशुताेष शर्मा की माैत का मामला, 50 लाख मुआवजे की मांग

देर शाम तक प्रधान के परिजनाें की ओर से घटना की तहरीर नहीं दी गई थी। आईजी रमित शर्मा ने बताया कि थाना मिलक के गाँव ऐमी में गांव प्रधान अपने गांव के सरकारी स्कूल में राजमिस्त्री के साथ स्कूल की बाउंड्री बनवाने का काम कर रहा था। इसी दाैरान वहां पहंचे एक युवक ने उन्हे गाेली ( Gun shot) मार दी। वारदात के बाद युवक अपनी बाइक छोड़कर फरार हाे गया। रामपुर पुलिस ( rampur police) टीम बाइक को भी चेक कर रहीं हैं इसके अलावा परिजनों से वार्तालाप की जा रही है जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Home / Rampur / रामपुर में स्कूल की बाउंड्री बनवा रहे गांव प्रधान की गाेली मारकर हत्या, वारदात से दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो