RIMS अस्पताल में 'लालू चालीसा' का विमोचन, समर्थकों ने इसे लेकर किया बड़ा दावा

Jharkhand News: (RJD) राजद (Rashtriya Janata Dal) नेता ने कहा कि यह चालीसा लालू यादव (Lalu Yadav Chalisa) के जीवन पर आधारित है। जिस तरह बजरंगबली का नाम लेने से डर भाग जाता है, उसी तरह...

रांची: अरबों रुपए के बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्त्ती लालू प्रसाद यादव से शनिवार को तीन लोगों ने मुलाकात की। खास बात यह है कि वार्ड के बाहर ही झारखंड राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह और महासचिव विनोद सिंह ने समर्थकों के साथ 'लालू चालीसा' का विमोचन किया। राजद नेता अभिषेक सिंह यादव ने इसे लिखा है।


राजद समर्थकों का दावा है कि इस चालीसा के पढ़ने से संकटों से मुक्ति तो मिलेगा ही लालू के प्रति आस्था भी बढ़ेगी। इस मौके पर लालू यादव और राबड़ी देवी के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाए गए। वहीं वार्ड के बाहर लोगों के बीच श्री लालू चालीसा का वितरण किया गया।


अभय कुमार सिंह ने कहा है कि यह चालीसा लालू यादव के जीवन पर आधारित है। जिस तरह बजरंगबली का नाम लेने से डर भाग जाता है, उसी तरह राजनीति में सभी पार्टियां लालू यादव के नाम से घबराती हैं। इधर, रिम्स में इलाजरत लालू यादव के डॉक्टर उमेश प्रसाद ने शनिवार को मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि लालू यादव की सेहत अच्छी नहीं है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए एम्स नई दिल्ली भेजने की कवायद तेज हो गई है। डॉ. उमेश प्रसाद ने उनके लिए रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप से मेडिकल बोर्ड का गठन करने को कहा है।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned