script13 वर्षीय बालिका की स्कूल में मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल | Girl's death in school, family members are weeping | Patrika News
रतलाम

13 वर्षीय बालिका की स्कूल में मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल

कक्षा 7 वीं में पढऩे वाली एक बालिका की अचानक मौत हो गई, यह खबर लगते ही परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए हैं।

रतलामFeb 17, 2022 / 02:39 pm

Subodh Tripathi

Girl's death in school, family members are weeping

Girl’s death in school, family members are weeping

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में एक दु:खद घटना हो गई है, शहर के एक निजी विद्यालय में कक्षा 7 वीं में पढऩे वाली एक बालिका की अचानक मौत हो गई, यह खबर लगते ही परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए हैं। बालिका के मौत की खबर सुनकर काफी संख्या में शहर के कारोबारी और प्रतिष्ठित लोग भी अस्पताल पहुंच गए। क्योंकि ये बालिका शहर के प्रतिष्ठित परिवार की बालिका थी।
जानकारी के अनुसार गुरुतेग बहादुर एकेडमी रतलाम में कक्षा 7वीं में पढऩे वाली छात्रा अक्षरा मूणत (१३) पिता निखिल मूणत की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह स्कूल में खेल रही थी, खेलते खेलते अचानक गिरी, जिसे अचेत देखकर सकूल से तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, यह जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए, बालिका की अचानक स्कूल में गिरने से मौत होने पर हर कोई हैरान है।
स्कूल में जैसे ही बालिका गिरी तो उसकी हालत देखकर तुरंत ही शिक्षक उसे अस्पताल लेकर भागे, लेकिन वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, इसी दौरान बालिका के दादा अमृतलाल मूणत को स्कूल से फोन आया था कि छात्रा को चक्कर आ रहे हैं, यह खबर मिलते ही परिजन तुरंत पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही छात्रा दम तोड़ चुकी थी। छात्रा के पिता शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x87yytg
इस घटना के तुरंत बाद एक शिक्षक को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई खुलासा नहीं हुआ है कि बालिका की मौत किस कारण से हुई है, जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी है, वह मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Home / Ratlam / 13 वर्षीय बालिका की स्कूल में मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो