scriptVIDEO फिल्म प्रमोशन के लिए आधी रात को आए अक्षय कुमार, ट्रेन से बाहर नहीं निकले | housefull 4 film VIDEO latest news | Patrika News

VIDEO फिल्म प्रमोशन के लिए आधी रात को आए अक्षय कुमार, ट्रेन से बाहर नहीं निकले

locationरतलामPublished: Oct 17, 2019 10:29:01 am

Submitted by:

Ashish Pathak

HOUSEFULL 4 FILM VIDEO LATEST NEWS : आठ डिब्बों की विशेष ट्रेन में फिल्म स्टार्स ने किया फिल्म का प्रमोशन, मुंबई से चली थी ट्रेन, बॉबी देयोल, रितेश देशमुख आदि कलाकार थे ट्रेन में

housefull 4 film latest news

housefull 4 film latest news

रतलाम। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार बुधवार गुरुवार देर रात को हाउस फुल – 4 के प्रमोशन के निए विशेष ट्रेन से रतलाम पहुंचे। आधी रात को करीब एक बजे फिल्म हाउसफुल 4 के कलाकार दिल्ली जाते हुए रतलाम रेलवे स्टेशन पर कुछ देर के लिए रुके। ये ट्रेन मुंबई से शाम को करीब 4 बजे चली व विभिन्न रेलवे स्टेशन पर रुकी। ये दूसरी बार है जब फिल्म सितारे ट्रेन में सवार होकर निकले हो। इनके पूर्व बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान रइस अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रांति ट्रेन से रतलाम से दिल्ली जाते हुए निकले थे।
MUST READ : शाहरुख की बढ़ सकती है मुश्किलें, रेलवे बोर्ड करेगा जांच, नोटिस की तैयारी

इंडियन रेल्वे केटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) और पश्चिम रेलवे द्वारा शुरू की गयी प्रमोशनल ट्रेन (प्रमोशन ऑन व्हील्स)बुधवार को मुम्बई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से करीब 4 बजे रवाना हुई। इस ट्रेन में फिल्म के तमाम मुख्य सितारे जिनमे अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और रितेश देशमुख बोरिवली स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए और वहीं से इस सफर की शुरुआत हुई।
MUST READ : फैन की मौत, कोच से बाहर नहीं निकले शाहरुख, लगे मुर्दाबाद के नारे

आठ डिब्बों की है ट्रेन
इन फिल्मी सितारों को नई दिल्ली की यात्रा पर ले जानेवाली यह विशेष ट्रेन 8 डिब्बों की है और इसमें महज फिल्म के सितारे, फिल्म की प्रमोशनल टीम और मीडियाकर्मी ही सवार हुए है। टे्रन रात को करीब १ बजे रतलाम स्टेशन पर आई। इसके बारे में शहर में जानकारी कम होने की वजह से फैन्स नाममात्र के पहुंचे, लेकिन जो पहुंचे उनको भी निराशा हुई। इसकी वजह प्रमोशन के लिए निकले फिल्मी कलाकारों में से कोई भी ट्रेन से बाहर नहीं आया। करीब एक घंटे तक अपने चहेते कलाकार की एक झलक पाने को शहर के लोग ट्रेन के बाहर खडे़ रहे। फिल्म के सहयोगी कलाकार शतरंज खेलते हुए ट्रेन के अन्य डिब्बों में नजर आए।
MUST READ : Movie: किंग खान के प्रति दीवानगी, फर्स्ट शो फुल ऑन

housefull 4 film latest news
कई अधिकारी भी पहुंचे
रात को मंडल के वाणिज्य प्रबंधक एनके मीणा, मंडल सुरक्षा आयुक्त रमन कुमार, सहायक परिचालन प्रबंधक गोपाल मीणा, स्टेशन प्रबंधक राजेश श्रीवास्तव, आरपीएफ के राजेश कुमार, जीआरपी के अभिषेक गौतम सहित अन्य अधिकारी स्टेशन पहुंच गए थे। इनके पूर्व नगर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान आदि भी पहुंचे। बाद में जब थोड़ी भीड़ बढ़ी तो रेलवे पुलिस ने सभी को हटा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो