scriptVIDEO जब सिंघम रतलाम में उतरे सड़क पर तो हुआ यह | ips gourav tiwari latest VIDEO news | Patrika News

VIDEO जब सिंघम रतलाम में उतरे सड़क पर तो हुआ यह

locationरतलामPublished: Nov 06, 2019 04:41:01 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में आईपीएस अधिकारी व रतलाम के एसपी गौरव तिवारी को जनता सिंघम के नाम से पुकारती है। सिंघम जब सड़क पर उतरे तो उनको जनता ने घेर लिया। क्या है पूरा मामला देखें वीडियो के साथ यह खबर।

ips gourav tiwari latest news

ips gourav tiwari latest news

रतलाम. शहर में शांतिव्यवस्था बनाए रखने के लिए मंगलवार को एसपी गौरव तिवारी व अन्य अधिकारियों ने बाजना बस स्टैंड व हाट की चौकी पर जनसंवाद किया। संवाद के बाद तिवारी ने अलग-अलग क्षेत्रों को भ्रमण भी किया, जिसमें एक युवक की अलग हेयर स्टाइल देख उसे फटकारते हुए पूछा कि गुंडा बनना है क्या जो ऐसी हेयरस्टाइल कर रखी है। नगर निगम की विशेष गैंग के कर्मचारियों से पूछा कि शहर में सफाई तो दिखती नहीं कैसी सफाई करते हो। मध्यप्रदेश में आईपीएस अधिकारी व रतलाम के एसपी गौरव तिवारी को जनता सिंघम के नाम से पुकारती है। सिंघम जब सड़क पर उतरे तो उनको जनता ने घेर लिया। क्या है पूरा मामला देखें वीडियो के साथ यह खबर।
सफाईकर्मियों ने कोई संदिग्ध वस्तु या गतिविधि की जानकारी पुलिस को तुरंत देने की हिदायत दी। तिवारी दीपक टाकीज क्षेत्र, राजस्व कॉलोनी भी गए। यहां पर देशी शराब की दुकान के संचालक को अहाता देखकर फटकार लगाई। शाम को करीब 7 बजे बाजना बस स्टैंड व रात को 8 बजे हाट की चौकी पर एसपी तिवारी के अलावा सीएसपी, यातयात सूबेदार, माणक चौक व दीनदयाल थाना प्रभारी ने जनसंवाद करके आमजन से अपील की कि वे भड़काने वाले मैसेज से दूर रहंे।
शहर में निकले पैदल
ips gourav tiwari सबसे पहले शहर सराय में राजेंद्र इलेक्ट्रिक के संचालक को फटकारा और उन्हें तीन मिनट में सड़क पर फैला सामान अंदर करने की हिदायत दी। बाद में मीडिया को एसपी तिवारी ने बताया गया कि हेल्पलाइन नंबर 222324 को फिर से शुरू किया जाएगा। इसके लिए तैयारी चल रही है। आमजन संदिग्ध के फोटो लेकर पुलिस को उपलब्ध कराए। कार्रवाई की जाएगी।
गुंडा बनना है क्या
इसी बीच एक युवक राहुलङ्क्षसह सामने से निकला तो हेयर स्टाइल देखकर फटकार लगाई। पहले पढ़ाई को लेकर सवाल किए। जब युवक ने बताया कि पिता को फल की दुकान पर मदद करता है तो सवाल कर लिया कि गुंडा बनना है जो इस तरह के बाल रखे हुए है। इनको ठीक करो। इसी दौरान जब श्रम शिविर के करीब पहुंचे तो एक युवक भय से भाग गया। साथी को हिरासत में लिया गया। अंदर जब राजस्व कॉलोनी में पहुंचे तो सड़क पर एक व्यक्ति मदिरापान करता मिला। उसको फटकार लगाई। बाद में देशी शराब की दुकान पहुंचे। वहां पर मनीष पुरी से ए या बी ग्रेड का लाइसेंस के बारे में सवाल किया तो जवाब देने में असमर्थता व्यक्त की। बाद में दस्तावेज की जांच के आदेश दिए व अहाते में शराब पीलाने पर फटकार लगाई।
किसके दम पर बाहर फैला रखा है सामान
जनसंवाद के बाद एसपी गौरव तिवारी पुलिस अमले के साथ हाट रोड से सैलाना बस स्टैंड तक निरीक्षण पर निकले। इस दौरान हाट रोड चौराहा पर एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के बाहर सामान फैला हुआ दिखाई दिया। एसपी ने दुकान के सामने खड़े होकर दुकानदार को बाहर बुलाया और पूछा, बताओ तुम्हारी क्या गलती है, इस पर दुकानदार ने कहा कि सर, मैंने सामान बाहर रखा है, इस पर एसपी तिवारी ने कहा कि किसके दम पर बाहर सड़क तक कब्जा कर रखा है, पास के दुकानदारों ने तो अपना सामान अंदर रखा है, आधे घंटे में फैला हुआ सामान हटा लेना। इसके बाद दुकानदार ने सामान उठा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो