कमलनाथ सरकार के खिलाफ लालटेन खरीदने निकले भाजपाई

कमलनाथ सरकार के खिलाफ लालटेन खरीदने निकले भाजपाई

Sachin Trivedi | Updated: 12 Jun 2019, 01:24:14 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

रतलाम सहित मंदसौर और नीमच में आज भाजपा निकालेगी चिमनी यात्रा

रतलाम. प्रदेश में व्याप्त बिजली संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेशभर में 12 जून को शाम 6:30 बजे जिला मुख्यालयों पर ढोल-ताशों के साथ चिमनी (लालटेन) यात्रा निकालेगी। रतलाम में भाजपा ने शहीद चौक से यात्रा निकालने का फैसला किया है। इसके लिए भाजपा नेता बाजार में चिमनी खरीद रहे है। रतलाम में भाजपा ने करीब दो दर्जन चिमनी खरीद ली है तो मंदसौर और नीमच में भी नेता बाजार में चिमनी ले रहे है।

सभी जिलाध्यक्षों को पत्र किया जारी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह ने सभी जिलाध्यक्षों को जारी पत्र में कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के समय पर्याप्त बिजली उपलब्ध थी तथा प्रत्येक नागरिक को बिजली आपूर्ति भी सुनिश्चित की गई थी। आज मध्यप्रदेश के हालात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश में पानी और बिजली को लेकर अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाय प्रदेश कांग्रेस सरकार कभी अधिकारियों को कोसती है, तो कभी बिजली उपकरणों की गुणवत्ता पर सवाल खड़े करती है।

शहीद चौक से भाजपा की यात्रा
अध्यक्ष सिंह के निर्देशानुसार रतलाम में भी पार्टी ने अपने जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा के नेतृत्व में 12 जून को शाम 6:30 बजे शहीद चौक (शहर सराय) से चिमनी - लालटेन यात्रा निकालने का फैसला किया है। जिला मीडिया प्रभारी अरूण राव ने बताया यात्रा शहीद चौक से प्रारंभ होकर धानमंडी, रानीजी का मंदिर, गणेश देवरी, तोपखाना, चांदनी चौक, चौमुखीपुल, घास बाजार, माणक चौक, डालूमोदी बाजार होते हुए नाहरपुरा चौराहे पर सम्पन्न होगी। यात्रा में पार्टी के सभी वरिष्ठजन, विधायक, जनप्रतिनिधि, पार्षद, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी एवं सभी मोर्चो एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned