scriptकरवा चौथ : खुशी से झूम उठेगी आपकी पत्नी, दे ये खास गिफ्ट | Karwa Chauth 2019 Gifts | Patrika News

करवा चौथ : खुशी से झूम उठेगी आपकी पत्नी, दे ये खास गिफ्ट

locationरतलामPublished: Oct 17, 2019 10:14:01 am

Submitted by:

Ashish Pathak

Karwa Chauth 2019 Gifts: आप पति पत्नी के प्रेम के इस पवित्र त्योहार पर एक खास उपहार अपने लाइफ पार्टनर को देकर खुश कर सकते है। इतना ही नहीं, पत्नी की खुशी के लिए आप चाहे तो अपनी सास को भी एक विशेष गिफ्ट दे सकते है।

KARWA CHAUTH 2021

Karwa Chauth 2021: गर्भवती और बीमार महिलाएं करवाचौथ व्रत में इन बातों का रखें खास ध्यान

रतलाम। Karwa Chauth 2019 Gifts: अगर आप अपने करवाचौथ को खास बनाना चाहते है तो यह खबर आपके लिए ही है। आप पति पत्नी के प्रेम के इस पवित्र त्योहार पर एक खास उपहार अपने लाइफ पार्टनर को देकर खुश कर सकते है। इतना ही नहीं, पत्नी की खुशी के लिए आप चाहे तो अपनी सास को भी एक विशेष गिफ्ट दे सकते है। यहां पढे़ं करवाचौथ पर दिए जाने वाले खास गिफ्ट के बारे में।
MUST READ : VIDEO दिग्विजय सिंह ने करवाचौथ के पहले पत्नी अमृता को लेकर दिया ये बड़ा बयान

करवा चौथ आज, रोहिणी नक्षत्र में रात्रि 8 बजकर 13 मिनिट पर होगा चंद्रोदय
शादीशुदा महिलाओं के लिए करवा चौथ का त्योहार का सबसे खास और पवित्र माना जाता है। आमतौर पर इस दिन महिलाएं करवा चौथ पर अपने पति के लिए व्रत रखती हैं और लंबे जीवन की कामना करते हैं। इस बार करवा चौथ 17 अक्टूबर 2019 को मनाया जाएगा। महिलाएं दिन भर भूखी प्यासी रहने के बाद चांद का दीदार कर अपना व्रत खोलती है। ऐसे में अगर आप करवा चौथ 2019 पर अपनी पत्नी, पति, या सास को कोई सरप्राइज गिफ्ट देना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं खूबसूरत गिफ्ट्स की पूरी रेंज।
MUST READ : करवाचौथ 2019 : पहली बार व्रत तो जरूर पढे़ं ये खबर

DIAMOND NEWS- दिवाली के बाद हीरा उद्योग में तेजी की उम्मीद
गहने ( Karwa Chauth Gifts 2019 )

करवा चौथ गहने हर महिला के दिल के करीब होते हैं और उन्हें बेहद पसंद होते हैं लेकिन अपनी पत्नी के लिए गहने खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें। आप जो भी डिजाइन चुनें तो वह बहुत ज्यादा पुराने जमाने का न हो। आप पत्नी की पसंद के मुताबिक, चूड़ी, कड़े, ईयररिंग्स या पायल गिफ्ट कर सकते हैं।
MUST READ : पहली करवाचौथ तो भूलकर मत करना यह 6 काम

AStrology in hindi
मेकअप प्रोडक्ट ( Karwa Chauth Gifts 2019 )

करवाचौथ महिलाएं अपने लुक्स को लेकर काफी सतर्क रहती है, ऐसे में आप उनकी पर्सनैलिटी को इनहेंस करने वाले मेकअप प्रोडक्ट्स गिफ्ट कर सकते हैं। लेकिन पत्नी की स्किन टाइप की जानकारी होने के बाद ही मेकअप प्रोडक्ट खरीदें। आपका यह सरप्राइज यकीनन आपकी पत्नी को पसंद आएगा। बाजार में विभिन्न कंपनियों के बेहतर मेकअप प्रोडक्ट उपलब्ध है।
MUST READ : दिवाली 2019 के पूर्व दो दिन चार महायोग, इस दिन कर सकते है खरीदी

MIUI 11 : MI-Xiaomi phone users will get unique features
स्मार्टफोन ( Karwa Chauth Gifts 2019 )

आज के दौर में सभी के पास स्मार्टफोन होना बेहद जरूरी हो गया है, ऐसे में अगर आपकी पत्नी पर फोन नहीं हैं फोन पुराना हो गया है, तो आप उन्हें एक अपडेटेड फोन या फोन कवर गिफ्ट कर सकते हैं। इन दिनों तो विभिन्न कंपनियों ने दिवाली के चलते अपने दाम भी ऑनलाइन कम किए है। आप चाहे तो इसको ऑनलाइन शॉपिंग में दाम देखकर पत्नी को बेहतर आईफोन भी दे सकते है।
MUST READ : दिवाली पूजा का बेस्ट मुहूर्त यहां पढे़ं

Karwa chauth 2019
IMAGE CREDIT: net
डिजाइनर साड़ी ( Karwa Chauth Gifts 2019 )

अगर आप अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और करवा चौथ पर गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं, तो ऐसे में आप कोई खूबसूरत सूट या साड़ी लाकर दे सकते हैं। आप चाहें, तो पत्नी की पसंद के मुताबिक साड़ी लाइट और बनारसी ले सकते हैं।इसके अलावा आप करवा चौथ डिजाइनर साड़ी गिफ्ट कर अपनी पत्नी को सरप्राइज कर सकते हैं। आप एक अच्छी सी डिजाइनर साड़ी खरीद कर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं। आप चाहें तो पत्नी की अलमारी में एक नजर डाल लें जिससे आपको मालूम हो जाएगी कि आपकी पत्नी की पसंद कैसी है।
MUST READ : VIDEO शहर में झमाझम बारिश, आंकड़ा अब तक 70 इंच

astrology facts Not only election but also gives success to lotus flower
फूल का गुलदस्ता ( Karwa Chauth 2019 Gifts )

फूलों का गुलदस्ता हर मौके पर एक सबसे परफेक्ट गिफ्ट होता है और लड़कियों को पसंद भी आते हैं, लेकिन फूलों की खुशबू को अगर अपने रिश्ते में बरकरार रखना है, तो करवाचौथ 2019 पर उसकी केयर करने का एक प्रॉमिस जरूर करें।एक खूबसूरत फूल का गुलदस्ता आपके पति पत्नी के रिश्ते में खुशियां भर सकता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो