VIDEO RATLAM में लाखों हथेलियों में जगमगाए उम्मीद के ज्योति दीप

रविवार रात 9 बजे से 9 मिनट के लिए रतलाम शहर का हर घर अंधेरे में डूब गया। यह अंधेरा किया गया इस उम्मीद के साथ कि आने वाले कल की सुबह शुभ समाचार लेकर आएगी। रतलाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर लाखों हथेलियों ने यह सपना देखा व उम्मीद के ज्योति दीप को जगमगाया। ड्रोन कैमरे की मदद से देखें रतलाम के इस वीडिओ को..

By: Ashish Pathak

Published: 06 Apr 2020, 11:13 AM IST

रतलाम. रविवार रात 9 बजे से 9 मिनट के लिए रतलाम शहर का हर घर अंधेरे में डूब गया। यह अंधेरा किया गया इस उम्मीद के साथ कि आने वाले कल की सुबह शुभ समाचार लेकर आएगी। रतलाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर लाखों हथेलियों ने यह सपना देखा व उम्मीद के ज्योति दीप को जगमगाया। ड्रोन कैमरे की मदद से देखें रतलाम के इस वीडिओ को..

आज है महावीर स्वामी जयंती, नवकार महामंत्र का Ratlam में हो रहा जप

VIDEO रतलाम में लाखों हथेलियों में जगमगाए उम्मीद के ज्योति दीप

पीएम मोदी की अपील पर रविवार रात 9 बजे शहर के अपने घरों की लाइट को बंद कर दिया। इसके बाद शायद ही कोई घर बचा हो जहां दीप नहीं जले हो। शहर से लेकर गांव तक लोगों ने दूरी बनाकर दीप जलाए। घरों में दीयों की फुलझडियों जैसा लगाया गया। इस दौरान शंख ध्वनि से लेकर सामूहिक मंत्रजप भी हुए। यहां तक की अनेक मोहल्लों में जमकर आतिशबाजी भी हुई।

मासूम बच्चों ने तोड़ लिए अपनी आंखों में संजोए सपने, देश के लिए किया यह बड़ा काम

पुलिस ने रखी सतर्कता

जब रात में घरों में अंधेरा था, तब पुलिस ने शहर से लेकर अंचल तक में सतर्कता रखी। इस दौरान लगातार गश्त चलती रही। लॉकडाउन में 11 दिनों से घर में रहने वालों ने रविवार रात को बिजली का लॉकडाउन करके यह बता दिया कि वे कोरोना वायरस से लड़ी जा रही जंग में राष्ट्र के साथ है। इस दौरान कुछ लोग घर से बाहर आतिशबाजी करने आए तो उनको पुलिस ने वापस घर में भेजा। शहर के पुलिस थानों में भी दीप जलाए गए। शेरानीपुरा में एहतेशाम अंसारी, लियाकत पटेल, सलीम पटेल, शहादत शेरानी, आफरिन आदि ने भी घर के बाहर दीप जलाए। इस दौरान दमकल विभाग भी मुस्तेद रहा। कलेक्टर रूचिका चौहान, एसपी गौरव तिवारी सहित अधिकारी लगातार गश्त करते रहे।

VIDEO रतलाम कलेक्टर ने दी किसानों को सौगात, तो एसपी ने किया यह काम

इंदौर की तर्ज पर रतलाम में स्वास्थ्य विभाग की महिलाओं से अभद्रता

VIDEO जब दीपक जले तब जरूर सुने भगवान गणपति के यह मंत्र

रेल कर्मचारी के बेटों ने कहा, पापा हम भी सेवा करें, फिर घर में बना दिए 100 मास्क

indore stone pelting news: इंदौर में पत्थर खाने वाली डॉक्टर है रतलाम की बेटी

VIDEO रतलाम में लाखों हथेलियों में जगमगाए उम्मीद के ज्योति दीप
coronavirus Narendra Modi
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned