रतलाम में स्वास्थ्य विभाग की महिलाओं से अभद्रता

रतलाम में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा महिला कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। यहां पर कोराना वायरस के चलते घर घर दस्तक दे रही टीम के सदस्यों के साथ धनजीभाई के नोहरे में सरकारी कर्मचारियों के साथ युवक द्वारा गलत व्यवहार का मामला हुआ है।

By: Ashish Pathak

Published: 05 Apr 2020, 10:43 AM IST

रतलाम. रतलाम में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा महिला कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। यहां पर कोराना वायरस के चलते घर घर दस्तक दे रही टीम के सदस्यों के साथ धनजीभाई के नोहरे में सरकारी कर्मचारियों के साथ युवक द्वारा गलत व्यवहार का मामला हुआ है। बाद में जब पुलिस पहुंची तो युवक भाग गया।

VIDEO जब दीपक जले तब जरूर सुने भगवान गणपति के यह मंत्र

इंदौर की तर्ज पर रतलाम में स्वास्थ्य विभाग की महिलाओं से अभद्रता

कोरोना वायरस के चलते लोगों के घर पर दस्तक दे रही स्वास्थ्य विभाग की टीम से शनिवार दोपहर में धनजीभाई के नोहरे में रहने वाले एक व्यक्ति ने अभद्रता की। क्षेत्र में जानकारी जुटाने के लिए जब महिलाकर्मी पहुंची तो संबंधित व्यक्ति ने घर के बाहर निकलते ही उनसे अभद्रता शुरू कर दी और कुछ साथियों को एकत्रित कर उन्हे घेर लिया। सूचना पर माणक चौक थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो अनावश्यक रूप से जमा लोग भाग गए। वहीं संबंधित के यहां पहुंचकर पुलिस ने उसे जानकारी देने के लिए समझाइश दी।

रेल कर्मचारी के बेटों ने कहा, पापा हम भी सेवा करें, फिर घर में बना दिए 100 मास्क

छत्तीसगढ़ में तीन और कोरोना पॉजिटिव ठीक होकर लौटे घर, एम्स से किए गए डिस्चार्ज

पुलिस ने कहा बताओ परेशानी

पुलिस ने माइक के माध्यम से पूरे क्षेत्र में अनाउंसमेंट भी कराया कि यदि किसी को अपने या परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी देने में परेशानी हो तो वह बता सकता है। इस पर क्षेत्र के लोगों ने घरों से बाहर निकल किसी को कोई परेशानी नहीं होने की बात कही। उसके बाद पुलिस लौट गई और महिलाकर्मियों ने अपना काम शुरू कर दिया। दरअसल स्वास्थ्य विभाग ने चार स्तर पर अपनी टीम गठित की है, जो कि घर-घर जानकारी एकत्र करने का भी काम करती है। टीम खासतौर पर उन घरों पर जा रही है, जहां पर बाहर से कोई आया है। उक्त व्यक्ति के यहां जानकारी परिवार व संबंधित के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

indore stone pelting news: इंदौर में पत्थर खाने वाली डॉक्टर है रतलाम की बेटी

5 अप्रैल को दीपक जलाने पर ज्योतिषी ने कही यह बड़ी बात

देखें VIDEO वाहन लेकर निकलने वालो की हुई पुलिसिया अंदाज में सेवा

पहली बार देखें VIDEO, किस तरह रेल डिब्बे बदल रहे आईसुलेशन वॉर्ड में

भविष्यवाणी : ज्येष्ठ महीने में 13 दिन के बाद बारिश होगी

कोई तैराकी के लिए बने मास्क का उपयोग कर रहा तो किसी ने वैक्यू क्लीनर से बनाया वंटिलेटर- ली जा सकती है
Corona virus coronavirus
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned