scriptVIDEO जब दीपक जले तब जरूर सुने भगवान गणपति के यह मंत्र | LORD GANESH MANTRA | Patrika News

VIDEO जब दीपक जले तब जरूर सुने भगवान गणपति के यह मंत्र

locationरतलामPublished: Apr 04, 2020 04:57:59 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के अंतर्गत कोरोनावायरस से लडऩे के लिए देश रात 9 बजे 9 मिनट तक के लिए दीपक जलाएगा। ज्योतिषियों का मानना है कि इस दौरान भगवान गणपति के मंत्र का उच्चारण या श्रवण किया जाए तो इससे कोरोना वायरस को भगाने में लाभ मिलेगा। यह बात रतलाम के प्रसिद्ध ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने पत्रिका से कही।

LORD GANESH MANTRA VIDEO

LORD GANESH MANTRA VIDEO

रतलाम। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के अंतर्गत कोरोनावायरस से लडऩे के लिए देश रात 9 बजे 9 मिनट तक के लिए दीपक जलाएगा। ज्योतिषियों का मानना है कि इस दौरान भगवान गणपति के मंत्र का उच्चारण या श्रवण किया जाए तो इससे कोरोना वायरस को भगाने में लाभ मिलेगा। यह बात रतलाम के प्रसिद्ध ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने कही।
5 अप्रैल को दीपक जलाने पर ज्योतिषी ने कही यह बड़ी बात

रतलाम के प्रसिद्ध ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने बताया कि आमतौर पर भगवान गणेश या गणपति की पूजा बुधवार के दिन विशेष रुप से की जाती है। गणेश जी को अन्य देवी देवताओं में प्रथम पूजनीय माना गया है। भगवान गणेश को बुद्धि, बल और विवेक के देवता माना जाता है। भगवान गणेश जी के मंत्रो का जाप करने से सभी संकट दूर हो जाते हैं। शास्त्रों के अनुसार बुधवार के दिन गणेश जी के 12 नामों की स्तुति करने से गृहस्थी, व्यापार या फिर परीक्षा में सफलता से जुड़ी समस्या खत्म हो जाती है। इस वीडियो के जरिए गणेश जी का मंत्र सुन व देख सकते हैं, जिससे कोरोना वायरस पर नियंत्रण में सहायता मिलेगी।
देखें VIDEO वाहन लेकर निकलने वालो की हुई पुलिसिया अंदाज में सेवा

रविवार को है इसलिए महत्व

रतलाम के प्रसिद्ध ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने बताया कि रविवार का प्रतिनिधि ग्रह सूर्य है। इसकी बुध से स्वाभाविक मित्रता है। सामान्य रुप से 365 दिन में से 350 दिन सूर्य व बुध साथ रहकर भारतीय ज्योतिष में बुधादित्य योग बनाते है। इसलिए रविवार को जब पीएम मोदी की अपील पर दीपक जलाया जाए तो भगवान गणपति के मंत्र को जरूरी सुने, इससे कोरेाना वायरस पर नियंत्रण में अधिक सहायता मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो