scriptIPS Officer का बड़ा खुलासा : एमपी के इस शहर में है तबलीगी जमात के 14 लोग | IPS officer big reveal: 14 people of Tabligi Jamaat are in mp | Patrika News
रतलाम

IPS Officer का बड़ा खुलासा : एमपी के इस शहर में है तबलीगी जमात के 14 लोग

नई दिल्ली में तबलीगी जमात के दो हजार से अधिक लोग एकत्रित होने और इनमें से कई सारे कोरोना संक्रमित पाए जाने से देश भर में हडकंप मचा हुआ है। मध्यप्रदेश के रतलाम में भी तबलीगी जमात के चौदह व्यक्ति होने की खबर है। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रतलामApr 01, 2020 / 04:25 pm

Ashish Pathak

रतलाम। नई दिल्ली में तबलीगी जमात के दो हजार से अधिक लोग एकत्रित होने और इनमें से कई सारे कोरोना संक्रमित पाए जाने से देश भर में हडकंप मचा हुआ है। मध्यप्रदेश के रतलाम में भी तबलीगी जमात के चौदह व्यक्ति होने की खबर सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जिले में जमातियों की तलाशी का अभियान शुरू कर दिया है। ऑईपीएस आफिसर व रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने स्वयं पूरे मामले की जांच अपने हाथ में ली है।
कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

निजामुद्दीन तबलीगी जमात मरकज में शामिल हुए थे छत्तीसगढ़ के 159 लोग, पुलिस जांच के बाद होगा अपराध दर्ज
नई दिल्ली में मंगलवार को जमातियों का मामला सामने आया था। इस मामले के सामने आने के बाद मध्यप्रदेश के रलताम जिले में भी जमातियों का तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। रतलाम में कुल 14 जमातियों के आने की सूचना पुलिस के पास है। पुलिस ने शुरुआती जानकारी के अनुसार उन सभी 14 जमातियों की पहचान कर ली है। बता दे कि रतलाम के कुली नगर क्षेत्र में इन जमातियों के होने की सूचना पुलिस तक पहुंची है। इसके बाद आईपीएस ऑफिसर व रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने स्वयं मामले की जांच शुरू की। इसके लिए एक एक जमाती के बारे में जानकारी ली गई व उनसे सवाल जवाब किए गए है।

Home / Ratlam / IPS Officer का बड़ा खुलासा : एमपी के इस शहर में है तबलीगी जमात के 14 लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो