scriptसत्ता बचाने से लेकर बनाने में लगे विधायक इस तरह बीता रहे अपने दिन | madhya pradesh bjp congress Legislators news | Patrika News

सत्ता बचाने से लेकर बनाने में लगे विधायक इस तरह बीता रहे अपने दिन

locationरतलामPublished: Apr 01, 2020 12:11:27 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

ऐसे बीता हमारे माननीय का दिन, कोई घर में फोन पर लेता रहा जानकारी, कोई बाइक लेकर निकला मदद करने। यह वे जनप्रतिनिधि है जो कुछ दिन पहले तक मध्यप्रदेश में सत्ता बचाने से लेकर बनाने में लगे हुए थे। अब इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 21 दिन के लॉकडाउन में यह सेवा कर रहे है।

jyotiraditya Scindia supporters not join BJP in mp

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाते ही समर्थकों में खलबली, बोले नई पार्टी बनाते तो साथ जाते

रतलाम. कोरोना वायरस के दौरान जहां लॉकडाउन है वही आमजन की जनप्रतिनिधियों से बड़ी उम्मीद है। जिले के पांचों विधायक ने स्वयं को सेवा कार्य के माध्यम से लॉक डाउन के दौरान व्यस्त रखा हुआ है। कोई घर में रहकर फोन पर जानकारी लेकर मदद करता रहे तो कोई ने मैदान में जाकर लोगों की मदद की। यह वे जनप्रतिनिधि है जो कुछ दिन पहले तक मध्यप्रदेश में सत्ता बचाने से लेकर बनाने में लगे हुए थे। अब इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 21 दिन के लॉकडाउन में यह सेवा कर रहे है।
खुश खबर : 15 अप्रैल से चलेगी सभी यात्री ट्रेन, IRCTC ने शुरू की बुकिंग

bjp_4.jpg
बाहर है 1 हजार, 200 पैदल आए
करीब एक हजार लोग शोलापुर, जोधपुर, जैसलमेर क्षेत्र में फंसे हुए है। उनको सुरक्षित लाने के कार्य में लगा हुआ हूं। 200 लोग आए, उनकी मदद की है। इसके अलावा प्रशासन से तालमेल बनाकर भोजन पैकेट आदि की मदद की है। बाइक से ही दौरे कर रहा हूं।
– मनोज चांवला, विधायक आलोट
भोजन की व्यवस्था की
दिनभर गांव गांव गया व भोजन के पैकेट का वितरण सही हो इस व्यवस्था को देखा है। बाहर से 10 हजार से अधिक मजदूरों को विभिन्न वाहन से राजस्थान, गुजरात से लाया गया है। सैनिटाईजर बंटवाया गया है व कई हजार भोजन पैकेट बांट दिए गए है।
– हर्षविजय गेहलोत, विधायक, सैलाना
कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

Youth Congress का चुनाव परिणाम हुआ घोषित, अध्यक्ष का नहीं
फोन पर दिए लगातार निर्देश

विधानसभा क्षेत्र में आमजन ने लॉकडाउन का पालन किया इसके लिए बधाई। सतर्कता ही सुरक्षा है। दिनभर लोगों के मदद के लिए जानकारी आई जो मदद की गई है। इसके अलावा कार्यकर्ताओं को भी निर्देश दिए गए कि वे मदद में जागरुक रहे।
– चेतन्य काश्यप, विधायक, रतलाम शहर
स्टेशन पर चौथा गेट हो रहा तैयार, मार्च अंत तक पूरा होगा

ग्रामीण क्षेत्र में हूं इस समय
लॉक डाउन के दिन सुबह से ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर हूं। जहां गड़बड़ी या कमजोरी मिली है, वहां उसको सुधार करवाया गया है। आंबा, शेरपुर सहित विधानसभा क्षेत्र में लगातार भ्रमण किया जा रहा है।
– डॉ. राजेंद्र पांडे, विधायक जावरा
एमपी बोर्ड की परीक्षा में POK को बताया आजाद कश्मीर, पूछा अजीब सवाल

विधानसभा में सक्रिय हूं
लॉक डाउन में विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हूं। सुबह से अनेक गांव से मदद के लिए फोन आ रहे है वहां प्रशासन से सहयोग करके मदद उपलब्ध करवाई गई है। कुछ युवा बाहर मिले थे, उनको घर में जाने को कहा गया है।
– दिलीप मकवाना, रतलाम ग्रामीण विधायक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो