VIDEO जैन आचार्य ने कहा हम जीतेंगे कोरोना से, पर करना होगा यह काम

भारत शुरू से विश्व विजेता रहा है। कोरोना का प्रभाव अधिक दिन तक नहीं रहेगा। भारत इस बीमारी से लड़ रहा है व जल्दी ही इससे मुक्ति मिलेगी। बस जरुरत यह है कि हम 21 दिन के दिए गए लॉक डाउन का पालन ईमानदारी के साथ करें।

By: Ashish Pathak

Published: 01 Apr 2020, 10:31 AM IST

रतलाम. भारत शुरू से विश्व विजेता रहा है। कोरोना का प्रभाव अधिक दिन तक नहीं रहेगा। भारत इस बीमारी से लड़ रहा है व जल्दी ही इससे मुक्ति मिलेगी। बस जरुरत यह है कि हम 21 दिन के दिए गए लॉक डाउन का पालन ईमानदारी के साथ करें। यह बात जैन संत आचार्य 108 विमद सागर ने स्टेशन रोड स्थित स्थानक में मंगलवार शाम को नवकार महामंत्र के जप के बाद कही।

पत्रिका समूह की पहल : जीतेंगे कोरोना से जंग

महावीर इंटरनेशनल सहित 17 संगठनों ने कोरोना वायरस के खिलाफ नवकार महामंत्र का 20 मिनट तक जप का आयोजन किया था। इस दौरान जैन समाज ने अपने घर में सोशल डिस्टेंस रखकर जप किया। इसके पूर्व 20 मिनट तक समाज के उपस्थित सदस्यों ने नवकार महामत्र का जप किया। इस दौरान वातावरण भक्तिमय हो गया। लगाातर नवकार महामंत्र का जप चलता रहा। बड़ी बात यह है इस दौरान शहर व जिले में जैन समाज के प्रत्येक घर में नवकार महामंत्र का जव हुआ। परिवार में लोगों ने दूरी बनाकर बैठक की व नवकार महामंत्र का जप किया। डॉ. प्रदीप जैन के अनुसार आने वाले दिनों में भी इसी प्रकार के आयोजन होंगे।

खुश खबर : 15 अप्रैल से चलेगी सभी यात्री ट्रेन, IRCTC ने शुरू की बुकिंग

VIDEO जैन आचार्य ने कहा हम जीतेंगे कोरोना से, पर करना होगा यह काम

इनका रहा सहयोग

महावीर इंटरनेशनल के डॉ. प्रदीप जैन ने बताया कि श्री साधुमार्गी जैन संघ, श्री वर्धमान श्रावक संघ, श्री संघ, सुधर्म श्रावक संघ, त्रिस्तुतिक जैन श्रीसंघ, आराधना भवन, चंद्रप्रभु दिगंबर जैन मंडल, समग्र जैन सोश्यल गु्रप, दिगंबर जैन सोश्यल गु्रप, सयुंक्त जैन महिला मंडल, जागृति जैन मंडल, तेरापंथ सभा, तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम, तेरापंथ युवक परिषद, जैन श्वेताबंर खतरगच्छ संघ, देवसुर सपगच्छ चारथुई संघ ने जप किया।

रतलाम में कोरोना संदिग्ध की मौत: हुसैन टैकरी से लाए थे

कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

स्टेशन पर चौथा गेट हो रहा तैयार, मार्च अंत तक पूरा होगा

कोरोना वायरस : रेलवे ने 15 अप्रैल तक बदले रिफंड के नियम

VIDEO ट्रेन में सफर के दौरान शिवानी को हुए पीरियड, चलाया अभियान, बदल गई जिंदगी, मिला इंटरनेशनल पुरस्कार

VIDEO जैन आचार्य ने कहा हम जीतेंगे कोरोना से, पर करना होगा यह काम
Corona virus
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned