scriptViral Video मंत्री जीतू पटवारी ने विधायक को दिया दो बार धक्का | minister jitu patwari Viral Video news | Patrika News

Viral Video मंत्री जीतू पटवारी ने विधायक को दिया दो बार धक्का

locationरतलामPublished: Oct 03, 2019 10:30:32 am

Submitted by:

Ashish Pathak

Viral Video Minister Jitu Patwari : अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले मंत्री जीतू पटवारी इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है। इसकी वजह उनका अपने ही साथी रलताम जिले के आलोट विधायक मनोज चांवला को धक्का देना है। ये घटना मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने 30 सिंतबर को झाबुआ में तब हुई जब उपचुनाव में प्रत्याशी का नामांकन भरने सभी जा रहे थे।

jitu patwari Viral Video news

jitu patwari Viral Video news

रतलाम। अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले मंत्री जीतू पटवारी इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है। इसकी वजह उनका अपने ही साथी रलताम जिले के आलोट विधायक मनोज चांवला को धक्का देना है। ये घटना मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने 30 सिंतबर को झाबुआ में तब हुई जब उपचुनाव में प्रत्याशी का नामांकन भरने सभी जा रहे थे। बता दे कि पटवारियों को भ्रष्ट बोलकर इन दिनों मंत्री चर्चा में है।
MUST READ : Gandhi Jayanti 2019: VIDEO मध्यप्रदेश में 150 साल बाद भी जिंदा है बापू

जीतू पटवारी यह नाम अक्सर चर्चाओं में रहता है सुर्खियों में रहता है जीतू पटवारी अपने बयानों से अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। अब एक बार पुन: जीतू पटवारी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी जिन पर शिक्षा का भार है वह पुन: एक बार चर्चाओं में है। इस बार उनका बयान चर्चा का विषय नहीं बन रहा है, बल्कि इस बार उनका एक वायरल वीडिओ चर्चा का विषय बन रहा है। वीडिओ में मंत्री कांतिलाल भूरिया की नामांकन रैली के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने रतलाम जिले के आलोट विधायक मनोज चावला एवं एक अन्य कार्यकर्ता को दो बार जबरदस्त धक्का मारते हुए दिख रहे हैं।
must read : #NAVRATRI : धन की कमी तो नवरात्रि में ऐसे करें पूजा

नामांकन रैली में हुआ ये सब

पूरा घटनाक्रम 30 तारीख को कांतिलाल भूरिया के नामांकन की रैली का है कांतिलाल भूरिया झाबुआ से विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान उनके नामांकन बनने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कई नेता बढ़ाने तथा पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए वहां पर पर पहुंचे थे व आमसभा ली थी। नामांकन के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आदिवासी पद्धति से ढोल की थाप पर नाचते हुए दिख रहे हैं व स्वयं ढोल बजा रहे हैं। उनके साथ जीतू पटवारी भी हैं इस दौरान कमलनाथ को देखकर कार्यकर्ताओं में जोश दुगना हो जाता है तथा आलोट से विधायक मनोज चावला एवं अन्य कार्यकर्ता उनकी ढोल की थाप पर सामने आकर नाचने लगते हैं। परंतु जीतू पटवारी को यह नागवार गुजरता है और वह दो बार उन्हें धक्का दे देते हैं। बता दे कि ये वीडिओ इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो