scriptVIDEO डब्बू जी के बाद अब डांस में रेलवे के स्टेशन प्रबंधक बना रहे रिकार्ड | ratlam dancing video | Patrika News
रतलाम

VIDEO डब्बू जी के बाद अब डांस में रेलवे के स्टेशन प्रबंधक बना रहे रिकार्ड

मध्यप्रदेश में डब्बू जी का डांस आपको याद होगा। इनके डांस के प्रशंसक फिल्म स्टार गोविंदा भी हो गए थे। अब मध्यप्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन के प्रबंधक विजय एस सिसौदिया के डांस का वीडियो चर्चा में आ गया है। फिल्म स्टार व भाजपा सांसद रहे धर्मेंद्र की फिल्म के गीत पर किए डांस को देखकर हर कोई स्टेशन प्रबंधक की तारीफ कर रहा है।

रतलामNov 07, 2019 / 12:44 pm

Ashish Pathak

ratlam dancing video

ratlam dancing video

रतलाम। मध्यप्रदेश में डब्बू जी का डांस आपको याद होगा। इनके डांस के प्रशंसक फिल्म स्टार गोविंदा भी हो गए थे। अब मध्यप्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन के प्रबंधक विजय एस सिसौदिया के डांस का वीडियो चर्चा में आ गया है। फिल्म स्टार व भाजपा सांसद रहे धर्मेंद्र की फिल्म के गीत पर किए डांस को देखकर हर कोई स्टेशन प्रबंधक की तारीफ कर रहा है। यह डांस सिसौदिया ने रेलवे द्वारा आयोजित रिफ्रेश कोर्स के दौरान किया है।
आमतोर पर रेलवे अपने कर्मचारियों को तनाव से दूर करने व नई तकनीक के बारे में जानकारी देने के लिए तरह-तरह के आयोजन करती रहती है। अक्टूबर माह में राजस्थान के उदयपुर स्थित रेलवे के प्रशिक्षण केंद्र में रेलवे ने देशभर के अलग-अलग स्टेशन प्रबंधक के लिए रिफ्रेश का कोर्स रखा था। इस आयोजन में ही एक दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए। इसमे ही रतलाम रेलवे स्टेशन प्रबंधक सिसौदिया ने डांस किया था।
मंच का बेहतरीन उपयोग

भाजपा के पूर्व सांसद व प्रख्यात फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के यमला पगला दिवाना वाले गीत पर स्टेशन प्रबंधक सिसौदिया ने बेहतरीन डांस किया। इसमे बड़ी बात यह की मंच का चारों तरफ से उपयोग किया गया। इनके डांस को रेलवे में ही सहयोगी साथियों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। अब इसकी जमकर तारीफ हो रही है। स्कूल कॉलेज के समय से ही डांस के शौकिन सिसौदिया ने पत्रिका को बताया कि रेलवे अपने कर्मचारियों को तनाव से दूर करने के साथ नई तकनीक की जानकारी देने के लिए तरह-तरह के कोर्स का आयोजन करती है। इसी में उनको उदयपुर अक्टूबर माह के दूसरे पखवाडे़ में भेजा गया था। इस में ही उन्होंने अपनी पसंद के फिल्म कलाकार धर्मेंद्र की फिल्म के गीत पर डांस किया। इस डांस को वरिष्ठ अधिकारियों ने भी काफी पसंद किया।

Home / Ratlam / VIDEO डब्बू जी के बाद अब डांस में रेलवे के स्टेशन प्रबंधक बना रहे रिकार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो