बारात में विवाद, युवक पर हमला

माणकचौक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307 में दर्ज किया प्रकरण, सिर पर पत्थर मारा, हालत गंभीर

रतलाम. रिश्तेदार की शादी समारोह में निकल रही बारात में ही कुछ लोगों का आपस में विवाद हुआ। विवाद इतना बड़ा कि कुछ युवकों ने एक युवक को जमकर पिट दिया। यही नहीं इस दौरान इन्होंने उस पर बड़ा सा पत्थर उठाकर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रात में ही उसे जिला अस्पताल से इंदौर ले जाया गया जहां शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे उसे होश आया है। पुलिस ने मारपीट कर जानलेवा हमला करने के मामले में एक युवक और उसके दोस्त पर 307 का मुकदमा दर्ज किया है।


शादी में गया था
जाटों का वास निवासी अशोक मोहनलाल सालवी ने बताया कि 8 नवंबर की रात वह, पुत्र दीपक और परिवार के अन्य सदस्य घर पर सो रहे थे। एक लड़का मनीष जाटों का वास आई माता मंदिर के पास रिश्तेदार के यहां शादी में गया था। इस दौरान निकल रही बरात में कुछ लड़कों ने उनके पुत्र मनीष से विवाद कर लिया। इसकी सूचना मिलने पर रात करीब साढ़े ११ बजे मैं, पुत्र दीपक, दोनों लड़कियां नीलम और प्रियंका तथा बहू कृष्णा के साथ मौके पर पहुंचे तो हिम्मत नगर निवासी संजय चौहान और उसके साथ मनीष के साथ लात-घूसों से मारपीट कर रहे हैं। एक ने मनीष को जान से मारने की नीयत से बड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर पर दे मारा। इससे उसके कनपटी के पास सिर से खून बहने लगा।

Crime; बच्ची से बलात्कार की कोशिश पर युवक को 3 साल की कैद

मुर्छित होकर गिर गया

मारपीट में बीच-बचाव करने पर मनीष को छुड़ाया। थोड़ी देर बाद मनीष मुर्छित होकर गिर गया। उसे इसी अवस्था में दीपक, बहू कृष्णा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया। गंभीर स्थिति होने से रात में ही उसे इंदौर रैफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसके सिर में कनपटी के पास २५ से ज्यादा टांके लगाए गए। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे उनके पुत्र मनीष को होश आया। माणकचौक थाना पुलिस ने अशोक सालवी की रिपोर्ट पर संजय चौहान और उसके साथियों पर धारा 307 में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned