scriptभोपाल से आई रिपोर्ट : रतलाम में एक महिला और कोरोना संक्रमित | Report from Bhopal: one more woman corona infected in Ratlam | Patrika News
रतलाम

भोपाल से आई रिपोर्ट : रतलाम में एक महिला और कोरोना संक्रमित

रतलाम में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में एक और बढ़ोतरी हुई है। बुधवार को प्राप्त एक महिला की रिपोर्ट के बाद रतलाम में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। जिला जनसम्पर्क अधिकारी के माध्यम से मिली जानकारी अनुसार भोपाल से प्राप्त रिपोर्ट अनुसार एक 75 वर्षीय महिला रहवासी का सैंपल कोरोना संक्रमित आया है।

रतलामApr 29, 2020 / 01:24 pm

Ashish Pathak

corona patients doubles just four days in mp, create horrible condition

corona patients doubles just four days in mp, create horrible condition

रतलाम. रतलाम में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में एक और बढ़ोतरी हुई है। बुधवार को प्राप्त एक महिला की रिपोर्ट के बाद रतलाम में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। जिला जनसम्पर्क अधिकारी के माध्यम से मिली जानकारी अनुसार भोपाल से प्राप्त रिपोर्ट अनुसार एक 75 वर्षीय महिला रहवासी का सैंपल कोरोना संक्रमित आया है। अब पूरे क्षेत्र को सील किया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारी क्षेत्र में पहुंच गए है।
लॉकडाउन – 2.0 : 3 मई के बाद भी करना पड़ सकता है ट्रेन और प्लेन में सफर के लिए इंतजार

Lockdown2.0: IIT Bombay के छात्रों ने इजात किया RUHDAAR, सबसे सस्ते वेंटिलेटर का दावा...
महिला पहले से आइसोलेशन में
जिस महिला की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है उसको पहले से ही मेडीकल कॉलेज में आइसोलेशन में रखा गया है व तथा उनका स्वस्थ स्थिर है। प्रोटोकॉल अनुसार उक्त क्षेत्र में कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने की कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गयी है । महिला की और परिवार से मिलने वालों की ट्रेसिंग भी की जा रही है। अब पूरे क्षेत्र को सील किया जा रहा है। मामले की सूचना मिलते ही क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए है। वहां पर आमजन को घर में रहने की सलाह दी जा रही है।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

Corona virus : छह मरीजों को अस्पताल से छुट्टी
इस क्षेत्र की है महिला

जावरा रोड निवासी 75 वर्षीय महिला को कोरोना के लक्षण पाए जाने पर पूर्व से ही मेडीकल कालेज में आइसोलेशन में रखा गया था। बुधवार को जिला प्रशासन को मिली रिपोर्ट में महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई। इसके साथ ही अब रतलाम में कोरोना संक्रमितों की संख्या १४ हो गई है। प्रशासन के अनुसार कोरोना संक्रमण से ग्रस्त पाई गई महिला जावरा रोड निवासी होने से वहां के इलाके को कन्टेनमेन्ट क्षेत्र घोषित किया जा रहा है। प्रशासन ने महिला के सम्पर्क में आए व्यक्तियों को ढूंढ कर उन्हे भी क्वारेंटाइन करने की तैयारी शुरू कर दी है।
कोरोना वायरस सेंपल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो