scriptRatlam Breaking News : दो समुदाय में बड़ा विवाद, कलेक्टर – एसपी पहुंचे, बुलडोजर चलाने की मांग, देखें VIDEO | Watch VIDEO : Big controversy in #Ratlam. demand to run bulldozer | Patrika News
रतलाम

Ratlam Breaking News : दो समुदाय में बड़ा विवाद, कलेक्टर – एसपी पहुंचे, बुलडोजर चलाने की मांग, देखें VIDEO

रतलाम जिले के सैलाना पुलिस थाना अंतर्गत दिवेल ग्राम में बड़ा विवाद होने की सूचना है। विवाद के बाद कलेक्टर व एसपी के अलावा भारी पुलिस बल गांव में भेजा गया है। खबर लिखे जाने तक सैकड़ों लोगों ने पुलिस चौकी को घेर रखा है। यहां विवाद हनुमान मंदिर में माइक की आवाज कम करने की बात को लेकर विवाद हुआ है। पुजारी के साथ मारपीट व तोडफ़ोड़ की भी सूचना है।

रतलामJan 27, 2023 / 10:48 am

Ashish Pathak

BREAKING NEWS Madhya Pradesh minister big attack on Congress, VIDEO

BREAKING NEWS Madhya Pradesh minister big attack on Congress, VIDEO

रतलाम. रतलाम जिले के सैलाना पुलिस थाना अंतर्गत दिवेल ग्राम में बड़ा विवाद होने की सूचना है। विवाद के बाद कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी व एसपी अभिषेक तिवारी के अलावा भारी पुलिस बल गांव में भेजा गया है। यहां मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट दूसरे पक्ष के लोगों ने की है। घटना शाम करीब 7 बजे की है। इसके बाद बड़ी संख्या में आसपास के गांव के लोग पहुंच गए है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। एसपी ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज लगे है जिसको कलेक्टर व एसपी ने देखा है व कार्रवाई जारी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hlew0
बताया जा रहा है कि यहां मंदिर के माइक की आवाज कम कराने की बात को लेकर जमकर विवाद हुआ है। यहां दो पक्ष के धार्मिक स्थान है। इसके बाद एक पक्ष मंदिर के पुजारी के पास गया व आवाज कम करने को कहा। जवाब में पुजारी ने भी कहा की आवाज दोनों तरफ से कम हो। इसके बाद कुछ लड़के आए व मंदिर के पुजारी के घर में तोडफ़ोड़ की व मारपीट करने की सूचना है। फिलहाल कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hlymc
बड़ी संख्या में पहुंचे हनुमान श्रीराम भक्त


मामले की सूचना जब दिवेल सहित आसपास के श्री हनुमान व श्रीराम भक्तों को लगी तो बड़ी संख्या में पहले गांव गए व मंदिर के पुजारी की हिम्मत बढ़ाई। इसके बाद धामनोद पुलिस चौकी पहुंचे व धरना दे दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंदिर के पुजारी ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज कलेक्टर व एसपी को दिखाए है। बताया जा रहा है कि इसके बाद कलेक्टर व एसपी ने कहा है कि मामला गंभीर है व धरना देने से काम नहीं चलेगा। प्रशासन अपनी कार्रवाई सख्ती से करेगा।
Watch VIDEO : Big controversy in #Ratlam. demand to run bulldozer
IMAGE CREDIT: patrika
चौकी को घेर रखा हिंदूओं ने

धामनोद पुहिलस चौकी को हिंदूओं ने घेर रखा है व जमकर जय श्री राम के नारें लगाए जा रहे है। दोनों पक्ष की बात कलेक्टर सूर्यवंशी व एसपी तिवारी ने सुनी है। मामला दो समुदाय के बीच विवाद का है। धामनोद पुलिस चौकी को सैकड़ों लोगों ने घेर रखा है। सभी की मांग है कि जो गलत व्यक्क्ति है उसके घर पर बुलडोजर चलाया जाए। कलेक्टर व एसपी ने भरोसा दिया है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ratlam / Ratlam Breaking News : दो समुदाय में बड़ा विवाद, कलेक्टर – एसपी पहुंचे, बुलडोजर चलाने की मांग, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो