scriptAkshaya Tritiya 2022: blessings of Maa Lakshmi will shower on 4 zodiac | इस अक्षय तृतीया 4 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, हर मनोकामना होगी पूर्ण | Patrika News

इस अक्षय तृतीया 4 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, हर मनोकामना होगी पूर्ण

कहा जाता है अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने से व्यक्ति के जीवन पर माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है। जानिए ये अक्षय तृतीया किन राशि वालों के लिए सबसे शुभ साबित होने वाली है।

नई दिल्ली

Published: April 30, 2022 04:19:39 pm

Akshaya Tritiya 2022 Date And Time: अक्षय तृतीया का पावन त्योहार हर साल वैशाख शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को मनाया जाता है। यह पर्व बेहद ही शुभ माना जाता है। मान्यताओं के अनुसार इस दिन किए जाने वाले दान-पुण्य, स्नान, यज्ञ, जप आदि कर्म बहुत ही फलदायी होते हैं। इस दिन विशेषतौर पर सोना खरीदने की परंपरा है। कहा जाता है अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने से व्यक्ति के जीवन पर माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है। जानिए ये अक्षय तृतीया किन राशि वालों के लिए सबसे शुभ साबित होने वाली है।

akshaya tritiya, Akshaya Tritiya 2022, Akshaya Tritiya 2022 date, Akshaya Tritiya festivals, Akshaya Tritiya kab hai, Akshaya Tritiya 2022 kab hai,
इस अक्षय तृतीया 4 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, हर मनोकामना होगी पूर्ण

धनु राशि: इस राशि वालों के लिए ये दिन शुभ साबित होगा। आपकी किस्मत सोने की तरह चमकने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। भाग्य का हर काम में साथ मिलेगा। मकान या वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। माता लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा रहेगी। धन-धान्य में जबरदस्त वृद्धि के आसार हैं।

कर्क राशि: ये अक्षय तृतीया इस राशि वालों के लिए खास साबित होगा। हर काम में सुनहरी सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है। भाग्य का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में सैलरी बढ़ने के प्रबल आसार हैं। यात्रा से भी अच्छा धन कमाने में सफल रहेंगे। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा।

वृषभ राशि: इस राशि वालों के धन-धान्य में वृद्धि की संभावना है। मां लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा रहेगी। कोई बड़ी उपलब्धि मिलती हुई नजर आ रही है। नये काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। इस दौरान आप धन का संचय करने में भी सफल रहेंगे। लंबे समय से अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है।

मकर राशि: अक्षय तृतीया आपके लिए भी शुभ साबित होगी। करियर में जबरदस्त सफलता मिलने के आसार दिख रहे हैं। पुराने वाद-विवादों का निपटारा हो सकता है। धन पक्ष मजबूत रहेगा। कोर्ट कचहरी के मामलों में भी सफलता प्राप्त होगी। घर परिवार के लोगों का हर काम में साथ मिलेगा।
यह भी पढ़ें

मई में इन 5 राशि वालों के पास होगी अथाह धन-दौलत, कुबेर देवता रहेंगे मेहरबान!

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरसिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.