scriptIn May, these 5 zodiac signs will have immeasurable wealth | मई में इन 5 राशि वालों के पास होगी अथाह धन-दौलत, कुबेर देवता रहेंगे मेहरबान! | Patrika News

मई में इन 5 राशि वालों के पास होगी अथाह धन-दौलत, कुबेर देवता रहेंगे मेहरबान!

मई राशिफल 2022 (May Horoscope 2022): मई का महीना 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है। आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने के आसार दिख रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: April 30, 2022 02:28:33 pm

May 2022 Lucky Zodiac: अप्रैल की तरह ही मई के महीने में भी ग्रहों में कई फेरबदल देखने को मिलेंगे। इस महीने शुक्र, बुध, मंगल, चंद्र और सूर्य अपनी राशि बदलेंगे। इसके अलावा इस महीने साल का पहला चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan) भी लगने जा रहा है। ग्रहों में होने वाले परिवर्तन का किन राशियों पर सबसे शुभ प्रभाव पड़ेगा, जानिए।

horoscope, may rashifal 2022, may lucky zodiac sign, may horoscope 2022, may 2022 rashifal, may 2022 horoscope,
मई में इन 5 राशि वालों के पास होगी अथाह धन-दौलत, कुबेर देवता रहेंगे मेहरबान!

वृषभ राशि (Vrishabha Rashi): मिलेगी आर्थिक सफलता
इस राशि वालों के आर्थिक मामलों के लिए ये महीना खास साबित होगा। नौकरी और व्यापार में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। राजनीतिक क्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे। जरूरतमंदों की सहायता करेंगे। कहीं से अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। ये महीना आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा।

मिथुन राशि (Mithun Rashi): नौकरी में मिलेगी सफलता
इस राशि वालों को नौकरी में उन्नति मिलने की संभावना है। आय के अनेक स्रोत मिल सकते हैं। इस महीने अच्छी कमाई होने की संभावना है। नौकरी में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर हाथ लगेंगे। प्रेम संबंधों के लिहाज से भी ये महीना शुभ है।

कर्क राशि (Kark Rashi): आर्थिक उन्नति के आसार
इस राशि वालों के लिए ये महीना काफी शुभ साबित होगा। अच्छी कमाई करने में आप कामयाब रहेंगे। धन आगमन के मार्ग खुलेंगे। करियर में विशेष तरक्की प्राप्त होने के आसार हैं। अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। इस दौरान कई नए दोस्त बनेंगे।

सिंह राशि (Singh Rashi): तरक्की के खुलेंगे रास्ते
ये महीना आपके लिए धन के मार्ग खोलने वाला साबित होगा। आर्थिक उन्नति मिलने के प्रबल आसार रहेंगे। आपकी सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। समाज में आप अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति होगी।

धनु राशि (Dhanu Rashi): जमीन-जायदादा में मिलेगा लाभ
ये महीना आपके इस राशि वालों के स्थायी संपत्ति के मामले में लाभदायक रहेगा। घर और जमीन खरीदने के भी प्रबल आसार हैं। नौकरी से जुड़े लोग अच्छी कमाई करने में कामयाब रहेंगे। घर परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। कोई खुशखबरी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें

ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, अपने पिता के लिए होती हैं लकी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

भारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...Sri Lanka Crisis: राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे की बची कुर्सी, अविश्वास प्रस्ताव हुआ खारिजयोगी की राह पर दक्षिण के बोम्मई, इस कानून को लागू करने वाला नौवां राज्य बना कर्नाटक900 छक्के, IPL 2022 में रचा गया इतिहास, बल्लेबाजों ने 15वें सीजन में बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्डज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होजम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौतमॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा था
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.