scriptBy 17 January 2023, grace of shani dev will remain on 4 zodiac signs | 17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभ | Patrika News

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभ

शनि (Shani) 12 जुलाई को अपनी पिछली गोचर राशि मकर में प्रवेश कर जायेंगे जहां ये 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे।

नई दिल्ली

Updated: May 14, 2022 09:29:57 am

सभी नौ ग्रहों में शनि का विशेष महत्व माना जाता है। कहते हैं जिन पर शनि की कृपा दृष्टि रहती है उनका जीवन धन्य हो जाता है। शनि कुंडली में अगर शुभ प्रभाव में हों तो ये रंक को राजा बना सकते हैं। वहीं अगर अशुभ स्थिति में हों तो ये मनुष्य का जीवन तमाम कष्टों से भर देते हैं। 29 अप्रैल को शनि अपनी राशि बदलकर कुंभ में आ गया था। अब एक बार फिर से शनि का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। शनि 12 जुलाई को अपनी पिछली गोचर राशि मकर में प्रवेश कर जायेंगे जहां ये 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे। जानिए ये अवधि किन 4 राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगी।

shani dev, shani, shani transit july 2022, shani rashi parivartan july 2022, shani gochar 2022, शनि गोचर 2022,
17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभ

कर्क राशि: करीब 6 महीने की ये अवधि कर्क राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगी।क्योंकि इस दौरान इस राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या नहीं रहेगी। रूके हुए काम पूरे होंगे। एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। बिजनेस में अच्छी तरक्की करने में आप कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशि: इस राशि वालों के लिए भी समय अनुकूल दिखाई दे रहा है। यात्रा के शुभ योग बनते दिखाई दे रहे हैं। किसी काम में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है। निवेश से आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। इस दौरान लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। घर परिवार के लोगों का भरपूर साथ मिलेगा।

मीन राशि: इस अवधि में मीन जातक शनि साढ़े साती से मुक्त रहेंगे। मानसिक तनाव कर होंगे। नौकरी में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आपके काम की जमकर तारीफ होगी। विदेश में नौकरीप्राप्त करने की इच्छा पूरा हो सकती है। कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी समय अनूकूल है।

यह भी पढ़ें

Chandra Grahan 16 May 2022: चंद्र ग्रहण के दौरान किए गए इन उपायों से धन संबंधित दिक्कतें दूर होने की है मान्यता

सिंह राशि: इस राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने के आसार हैं। नए माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। रूका हुआ पैसा वापस मिलने के आसार हैं। बिजनेस में अच्छी सफलता प्राप्त होने के योग हैं। हर जगह आपके काम की जमकर तारीफ होगी।

यह भी पढ़ें

ससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूप

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.