scriptJupiter-Venus conjunction in Pisces soon; 4 zodiac signs get money | मीन राशि में गुरु-शुक्र की युति जल्द; 4 राशि वालों पर 'धन वर्षा' होने के प्रबल आसार | Patrika News

मीन राशि में गुरु-शुक्र की युति जल्द; 4 राशि वालों पर 'धन वर्षा' होने के प्रबल आसार

Shukra And Guru Yuti: 27 अप्रैल से लेकर 23 मई तक मीन राशि में दो शत्रु ग्रहों गुरु-शुक्र की युति बनी रहेगी। जानिए इस युति से किन राशि वालों को जमकर लाभ प्राप्त होगा।

नई दिल्ली

Published: April 14, 2022 12:56:52 pm

ग्रहों के राशि परिवर्तन की तरह ही ग्रहों की युति भी खास मानी जाती है। क्योंकि इसका प्रभाव सभी राशि के लोगों पर पड़ता है। जल्द मीन राशि में शुक्र और गुरु की युति होने जा रही है। देवगुरु बृहस्पति पहले से ही मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और अब 27 अप्रैल को शुक्र देव इस राशि में गोचर शुरू करेंगे। 27 अप्रैल से लेकर 23 मई तक मीन राशि में दो शत्रु ग्रहों गुरु-शुक्र की युति बनी रहेगी। जानिए इस युति से किन राशि वालों को जमकर लाभ प्राप्त होगा।

shukra rashi parivartan, shukra transit 2022, shukra gochar 2022, venus transit 2022, guru venus yuti, astrology,
मीन राशि में गुरु-शुक्र की युति जल्द; 4 राशि वालों पर 'धन वर्षा' होने के प्रबल आसार

मीन राशि: इस युति से सबसे अधिक लाभ मीन राशि वालों को मिलेगा। भाग्य में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। पेशेवर जीवन में आपको शानदार परिणाम प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी। आपका संचार कौशल बढ़ेगा। आप अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। इस अवधि में आप धन की बचत करने में भी सफल रहेंगे।

वृषभ राशि: इस अवधि में आपको जबरदस्त आर्थिक लाभ प्राप्त होगा। पैसों की तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा। पेशेवर जीवन में अच्छी सफलता प्राप्त होगी। धन प्राप्ति के अनेक मार्ग खुलेंगे। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। यात्राओं से भी अच्छा पैसा बनाने में कामयाब रहेंगे।

कर्क राशि: शुक्र और गुरु की युति आपके लिए भी लाभकारी साबित होगी। आय में जबरदस्त बढ़ोतरी के आसार रहेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। वाहन सुख की प्राप्ति के प्रबल आसार हैं। इनकम में अच्छी बढ़ोतरी की संभावना है।

मकर राशि: इस राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ के योग बनेंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर तारीफ होगी। एक से अधिक माध्यमों से आप धन की प्राप्ति करने में सफल रहेंगे। काम के चलते किए जाने वाली यात्रा से अच्छा धन बनाने में सफल रहेंगे।
यह भी पढ़ें

Hanuman Jayanti 2022: कर्ज, लोन या धन संबंधी परेशानियां बनी हुई हैं, तो हनुमान जयंती पर करें ये खास उपाय

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

PM मोदी ने कहा- हमारे 800 से ज्यादा स्टार्टअप स्पोर्ट्स से जुड़े, मोबाइल गेमिंग में दुनिया के टॉप 5 देशों में है भारतकटरा से जम्मू जा रही बस में लगी आग, 4 लोगों की मौत, 20 यात्री झुलसेInflation in States : पश्चिम बंगाल में सबसे अधिक महंगाई, राजस्थान भी देश के 10 सबसे महंगे राज्यों मेंपंजाब DGP ने खोला मोहाली हमले का राज, कनाडा में बैठे मास्टरमाइंड ने ISI की मदद से करवाया ब्लास्टCongress Chintan Shivir 2022 : सोनिया गांधी ने कहा, अपनी नाकामयाबियों से बेखबर नहीं हैं, पार्टी को उसी भूमिका में लाएंगे जो सदैव निभाई हैन धोनी, न रोहित खराब फॉर्म के बावदूज विराट कोहली ने छुआ यह कीर्तिमान, ऐसा करने वाले इकलौते खिलाड़ीतमिलनाडु के मंत्री का विवादित भाषण, 'हिंदी बोलने वाले कोयंबटूर में पानी पूरी बेचते हैं''जो इस देश का नागरिक है, उसे राष्ट्रगान गाना चाहिए' - मदरसे में राष्ट्रगान पर बोले शाहनवाज हुसैन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.