scriptName Astrology: These Names Boys Loves Their Wife So Much Jyotish | नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी को महारानी बनाकर रखते हैं इन नाम वाले लड़के, हद से ज्यादा होते हैं रोमांटिक | Patrika News

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी को महारानी बनाकर रखते हैं इन नाम वाले लड़के, हद से ज्यादा होते हैं रोमांटिक

Name Astrology: जानिए किन नाम के लड़के अपनी पत्नी से करते हैं बेहद प्यार और होते हैं बेस्ट पति साबित।

नई दिल्ली

Published: February 17, 2022 11:53:03 am

Name Astrology: A अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के: इस नाम के लड़के बेहद बातूनी और केयरिंग स्वभाव के होते हैं। ये अपनी हर जिम्मेदारी को अच्छे से निभाते हैं। ये लड़कियों का दिल जीतने में माहिर होते हैं। अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और उनकी हर छोटी मोटी जरूरतों का ख्याल रखते हैं। ये अपनी पत्नी को बिल्कुल भी दुखी नहीं देख सकते। ये अपनी हमसफर को हर समय स्पेशल फील कराते हैं।

Name Astrology, astrology, jyotish shastra, lucky names, hindu names. lucky girls,
नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी को महारानी बनाकर रखते हैं इन नाम वाले लड़के, हद से ज्यादा होते हैं रोमांटिक

A अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के: इस नाम के लड़के बेहद बातूनी और केयरिंग स्वभाव के होते हैं। ये अपनी हर जिम्मेदारी को अच्छे से निभाते हैं। ये लड़कियों का दिल जीतने में माहिर होते हैं। अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और उनकी हर छोटी मोटी जरूरतों का ख्याल रखते हैं। ये अपनी पत्नी को बिल्कुल भी दुखी नहीं देख सकते। ये अपनी हमसफर को हर समय स्पेशल फील कराते हैं।

D अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के: इस नाम के लड़के काफी प्यार करने वाले माने जाते हैं। इनके लिए इनकी लव लाइफ सबसे महत्वपूर्ण होती है। ये अपनी पत्नी को काफी सपोर्ट करते हैं। उनकी सारी बातें समझते हैं। लड़ाई-झगड़े से ये दूर रहते हैं। कुल मिलाकर ये अच्छे पति साबित होते हैं। अपनी पत्नी को सिर आंखों पर बैठाकर रखते हैं।

N अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के: इस नाम के लड़के अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। उनकी हर जरूरत का खास ख्याल रखते हैं। उन्हें हर चीज में सपोर्ट करते हैं। अपना अधिक से अधिक समय अपने हमसफर के साथ बिताना पसंद करते हैं। ये हद से ज्यादा रोमांटिक होते हैं।

P अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो काफी इमोशनल नेचर के होते हैं। अपनी पत्नी की दिल से चाहते हैं और उन्हें खूब सम्मान देते हैं। ये अपनी पत्नी को खुश करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते। ये शांत स्वभाव के होते हैं। लाइफ के सभी जरूरी निर्णय ये अपनी पत्नी के सहयोग से लेते हैं। ये अपनी पत्नी को महारानी बनाकर रखते हैं।

यह भी पढ़ें

पैसों को लेकर भाग्यशाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीअब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानफिर महंगी हुई CNG: राजस्थान में दाम सबसे अधिक, Diesel - CNG के दाम में अब मात्र 12 रुपए का अंतर'मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा'- Virat Kohli ने रिटायरमेंट का संकेत देकर चौंकायाअकाली दल के दिग्गज नेता व पंजाब के पूर्व मंत्री तोता सिंह का निधन, सरपंच से पार्टी प्रेसिडेंट तक ऐसा था सफरभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.