scriptPeople with these birth dates are considered wealthy and arrogant | Numerology: धनवान और स्वभाव के घमंडी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग | Patrika News

Numerology: धनवान और स्वभाव के घमंडी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग

इस मूलांक के लोग अपनी जिंदगी खुलकर जीते हैं। ये खुद भी खुश रहते हैं साथ ही दूसरों को भी खुश रखते हैं। इनके पास धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती।

नई दिल्ली

Published: April 07, 2022 11:13:42 am

Ank Jyotish: अंकज्योतिष में अंकों के आधार पर भविष्यवाणी की जाती है। किसी भी व्यक्ति की जन्म तारीख से उसके स्वभाव और आदतों के बारे में पता लगाया जा सकता है। आज यहां हम बात करेंगे मूलांक 4 वालों के बारे में। जिन लोगों की जन्म तारीख 4, 13, 22 और 31 होती है उनका मूलांक 4 होता है। इस मूलांक के लोगों का स्वभाव थोड़ा घमंडी माना जाता है। ये लोग बुद्धिमान और धनवान होते हैं। जानिए मूलांक 4 वालों के बारे में दिलचस्प जानकारी।

numerology, astrology, ank jyotish, mulank 4, lucky numbers, radix 5, date of birth astrology,
Numerology: धनवान और स्वभाव के घमंडी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग

इस मूलांक के लोग अपनी जिंदगी खुलकर जीते हैं। ये खुद भी खुश रहते हैं साथ ही दूसरों को भी खुश रखते हैं। इनके पास धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती। ये अपनी बुद्धि के बल पर खूब पैसा कमाते हैं। ये दूसरों की भी खूब मदद करते हैं। इन्हें हर विषय की जानकारी रखना पसंद होता है। इन्हें हर जगह मान-सम्मान प्राप्त होता है। ये अपने काम से दूसरों को प्रभावित कर देते हैं।

इस मूलांक के लोग अपनी जिंदगी खुलकर जीते हैं। इन्हें अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद होता है। इन्हें चापलूसों से सतर्क रहना चाहिए। क्योंकि इनसें इन्हें नुकसान होने की संभावना रहती है। इस मूलांक के लोगों पर राहु का विशेष प्रभाव रहता है। जिस वजह से इन्हें गलत संगत में पड़ने का भी खतरा रहता है। मूलांक 4 वालों को दोस्त सोच समझकर बनाने चाहिए। इन्हें अंजान लोगों से बातचीत से बचना चाहिए।

मूलांक 4 वाले दूसरों पर खूब पैसा खर्च करते हैं जिस वजह से ये पैसा जोड़ नहीं पाते हैं। इन्हें पैसों की बचत करना आना चाहिए। साथ ही कोई भी काम एकाग्रता के साथ करना चाहिए। इस मूलांक के लोगों को जीवन में कोई भी चीज अचानक से मिलती है।
यह भी पढ़ें

इन 3 नाम की लड़कियों के गुस्से के आगे हर कोई टेक देता है घुटने, इनसें पंगा लेना पड़ सकता है भारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.