scriptSaturn's zodiac change will be special for Gemini, Libra and Sagittarius people, will get freedom from Shani Dasha | शनि का राशि परिवर्तन मिथुन, तुला और धनु जातकों के लिए रहेगा खास, शनि दशा से मिलेगी मुक्ति | Patrika News

शनि का राशि परिवर्तन मिथुन, तुला और धनु जातकों के लिए रहेगा खास, शनि दशा से मिलेगी मुक्ति

शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही धनु, मिथुन और तुला वालों को शनि की दशा से मुक्ति मिल जाएगी।

नई दिल्ली

Published: July 21, 2022 03:37:17 pm

Shani Transit: शनि अभी मकर राशि में गोचर कर रहे हैं। हाल ही में 12 जुलाई को शनि ने इस राशि में प्रवेश किया है। शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही मिथुन, तुला और धनु जातक शनि की दशा की चपेट में आ गए हैं। जबकि इसी साल 29 अप्रैल को इन्हें शनि साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति मिली थी। अब जब शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तब इन राशियों के लोगों को मुक्ति मिलेगी। जानिए शनि कब बदल रहे हैं राशि।

shani dev, shani sade sati, shani dhaiya, shani rashi parivartan, shani transit 2022.
शनि का राशि परिवर्तन मिथुन, तुला और धनु जातकों के लिए रहेगा खास, शनि दशा से मिलेगी मुक्ति

शनि का राशि परिवर्तन कब? शनि 17 जनवरी 2023 में मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में शनि के प्रवेश करते ही मिथुन, तुला और धनु राशि वालों को शनि की दशा से छुटकारा मिल जाएगा। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आएगा। बिगड़े काम बनने लगेंगे। कुल मिलाकर आपको कुछ महीने अभी इंतजार करना पड़ेगा।

इन राशियों पर शुरू हो जाएगी शनि की दशा: शनि जैसे ही राशि बदलेंगे कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातक शनि की दशा की चपेट में आ जायेंगे। जिनमें से कर्क और वृश्चिक वालों पर शनि ढैय्या शुरू हो जाएगी। वहीं मीन वालों पर शनि साढ़े साती शुरू होगी। इसके अलावा इस दौरान मकर और कुभ वालों पर भी शनि साढ़े साती का असर रहेगा।

शनि कुंभ राशि में कब तक रहेंगे: शनि का कुंभ राशि में गोचर 29 अप्रैल 2022 में हुआ था। 5 जून को शनि वक्री हो गए थे और 12 जुलाई को वक्री अवस्था में ही शनि ने मकर राशि में प्रवेश कर लिया था। अब शनि 17 जनवरी 2023 तक मकर में रहने के बाद फिर से अपनी गोचर राशि कुंभ में वापस आ जायेंगे। जहां ये 29 मार्च 2025 तक विराजमान रहेंगे।

यह भी पढ़ें

कर्क राशि में सूर्य-बुध की अति शुभ युति इन 3 राशियों पर जमकर बरसाएगी पैसा!

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारभूस्खलन से हिमाचल में 100 से अधिक सड़कें ठप, चार दिन भारी बारिश का अलर्टबिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें ListVideo मध्यप्रदेश में बाढ़ के हालात, सात जिलों में राहत-बचाव का काम शुरू, लोगों को घरों से निकालाममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में सामने आई मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहाराजस्थान के अलवर जिले में मॉब लिंचिंग, बेरहमी से पिटाई के बाद शख्स की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.