scriptShani is going to give big relief to Cancer, Scorpio and Pisces zodiac | शनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजह | Patrika News

शनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजह

2022 में ही शनि का ये दूसरी बार गोचर होगा। जानिए ये गोचर कर्क, वृश्चिक और मीन वालों के लिए खास क्यों माना जा रहा है।

नई दिल्ली

Updated: May 19, 2022 02:52:18 pm

Shani Dev: ज्योतिष अनुसार शनि का राशि परिवर्तन किसी के जीवन में खुशियां लेकर आता है तो किसी के कष्ट बढ़ाने के काम करता है। क्योंकि शनि जब भी राशि बदलते हैं तो किसी पर शनि साढ़े साती शुरू हो जाती है तो किसी पर शनि ढैय्या। वहीं किसी को शनि की दशा से मुक्ति मिल जाती है। आने वाले समय में 12 जुलाई को शनि फिर से मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। 2022 में ही शनि का ये दूसरी बार गोचर होगा। जानिए ये गोचर कर्क, वृश्चिक और मीन वालों के लिए खास क्यों माना जा रहा है।

shani dev, shani, shani sade sati, shani dhaiya, shani transit 2022, shani rashi parivartan 2022, शनि देव,
शनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजह

2022 में शनि की चाल: 2022 में शनि का दो बार राशि परिवर्तन होना है। जिनमें से पहली बार राशि परिवर्तन 29 अप्रैल को हो चुका है और दूसरी बार राशि परिवर्तन 12 जुलाई को होने जा रहा है। 29 अप्रैल को शनि ने मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश किया था और अब 12 जुलाई को शनि देव कुंभ से मकर राशि में प्रवेश करेंगे। यानी शनि इस दौरान अपनी पिछली गोचर राशि मकर में दोबारा से प्रवेश कर जायेंगे। जहां ये 17 जनवरी 2023 तक विराजमान रहेंगे।

शनि कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देंगे बड़ी राहत: शनि 12 जुलाई से 17 जनवरी 2023 तक मकर राशि में विराजमान रहेंगे। ये अवधि कर्क, वृश्चिक और मीन वालों के लिए राहत भरी साबित होगी। क्योंकि इस दौरान इन तीनों राशियों को शनि की दशा से मुक्ति मिल जाएगी। जानिए कैसे?

कर्क और वृश्चिक जातकों को शनि ढैय्या से मिलेगी मुक्ति: शनि 29 अप्रैल 2022 में शनि ने जब कुंभ राशि में प्रवेश किया था तब कर्क और वृश्चिक वालों पर शनि की ढैय्या शुरू हो गई थी। लेकिन अब जब शनि 12 जुलाई को मकर राशि में प्रवेश करेंगे तब इन राशि वालों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी। 17 जनवरी 2023 तक कर्क और वृश्चिक राशि के जातक शनि ढैय्या से मुक्त रहेंगे। लेकिन 17 जनवरी के बाद इन राशियों पर फिर से शनि ढैय्या शुरू हो जाएगी।

मीन वालों को शनि साढ़े साती से मिलेगी मुक्ति: इस राशि वालों के लिए शनि का गोचर राहत देने वाला साबित होगा। क्योंकि 12 जुलाई से लेकर 17 जनवरी 2023 तक आप शनि साढ़े साती से मुक्त रहेंगे। लेकिन 17 जनवरी के बाद आप पर फिर से शनि साढ़े साती शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें

पापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलता

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: 24 घंटे के अंदर सीएम उद्धव ठाकरे ने की दूसरी कैबिनेट बैठक, औरंगाबाद और उस्मानाबाद का बदला नाम, जानें 3 बड़े फैसलेMaharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट अगर हुआ तो कौन मारेगा बाजी? जानें महाराष्ट्र विधानसभा का पूरा नंबर गेमMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट में अमित शाह ने मारी एंट्री, बीजेपी हुई एक्टिव; बनाई ये खास रणनीतिउदयपुर हत्याकांड के तार पाकिस्तान से जुड़े, दावत ए इस्लामी संगठन से सम्पर्क में थे आरोपीGST Council Meeting: बैठक के दूसरे दिन राज्यों को झटका, गेमिंग-कसीनों पर नहीं हो सका फैसलाअब मनु पंजाबी को मिली हत्या की धमकी, कहा- 4 घंटे में 10 लाख दो होशियारी की तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगातीस्ता सीतलवाड़ की गिरफ़्तारी पर सवाल उठाने वाले UN को भारत ने लताड़ा, कहा- ऐसे बयान स्वीकार्य नहींउदयपुर हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे की हत्या पर उठे सवाल, इसी तरह हत्यारों ने काटा था गला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.