scriptRahu In Mesh: Rahu special grace on 3 zodiac signs People till 2023 | पापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलता | Patrika News

पापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलता

बता दें फिलहाल राहु मेष राशि में गोचर है वहीं केतु तुला राशि में गोचर कर रहा है। 30 अक्टूबर 2023 तक राहु-केतु इन्हीं राशियों में स्थिति रहेंगे। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी।

नई दिल्ली

Published: May 19, 2022 01:56:40 pm

Rahu-Ketu: राहु-केतु का नाम सुनते ही लोग भयभीत हो जाते हैं। क्योंकि अधिकतर लोग इन्हें बुरे फल देने वाला ही ग्रह मानते हैं। लेकिन ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि राहु-केतु हमेशा बुरे परिणाम ही दें। ये अच्छे परिणाम भी देते हैं। लेकिन ये आपकी कुंडली में राहु-केतु की स्थिति पर निर्भर करता है कि आपको ये कैसे परिणाम देंगे। बता दें फिलहाल राहु मेष राशि में गोचर है वहीं केतु तुला राशि में गोचर कर रहा है। 30 अक्टूबर 2023 तक राहु-केतु इन्हीं राशियों में स्थिति रहेंगे। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी।

rahu transit 2022, rahu in mesh 2022, rahu grah, rahu transit 2023, ketu transit 2023,
पापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलता

वृषभ राशि: राहु इस दौरान आपको तरक्की के ढेरों अवसर देंगे। आय के स्रोतों में वृद्धि हो सकती है। धन लाभ मिलने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है। नौकरीपेशा जातकों को हर काम में सफलता हासिल होगी। बॉस आपके काम की खूब प्रशंसा करेंगे। इनकम बढ़ने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। राजनीति के क्षेत्र में आप खूब नाम कमाएंगे।

मिथुन राशि: इस राशि वालों के आर्थिक जीवन के लिहाज से राहु का मेष राशि में गोचर शानदार है। कार्यक्षेत्र में आपकी छवि मजबूत होगी। आय के स्रोतों में वृद्धि के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। एक से अधिक माध्यमों से धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे। आपकी इनकम में अच्छी बढ़ोतरी होने की संभावना है। इस समय अवधि में तमाम लाभ मिलने की संभावना बन रही है। नौकरी में बड़ा पद मिल सकता है।

कर्क राशि: इस राशि वालों पर भी राहु साल भर मेहरबान रहेगा। नौकरी पेशा जातकों को कोई बड़ा पद मिल सकता है। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। ये समय आपके लिए बेहद उपयोगी साबित होगा। बिजनेस में अच्छा लाभ मिलने के संकेत मिल रहे हैं। यदि आप नया घर, नई गाड़ी आदि खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उसके लिए भी समय अनुकूल है।

यह भी पढ़ें

इन 3 तारीखों में जन्मे लोगों के पास खूब होता है पैसा लेकिन इस एक चीज की रहती है कमी

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.