scriptThe birth sign of Malaika Arora and Arjun Kapoor makes them a powerful couple, the match of these zodiac signs is very interesting | मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के Birth Sign उन्हें बनाते हैं पावरफुल कपल, बेहद दिलचस्प होता है इन राशियों का मैच | Patrika News

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के Birth Sign उन्हें बनाते हैं पावरफुल कपल, बेहद दिलचस्प होता है इन राशियों का मैच

Zodiac Sign Compatibility: खास बात ये है कि इन दोनों ही राशियों के स्वामी बुध ग्रह हैं। इन राशियों के जातकों का आपस में ताममेल काफी अच्छा माना जाता है।

नई दिल्ली

Updated: July 24, 2022 01:13:03 pm

मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बी टाउन के पावर कपल माने जाते हैं। ये अक्सर अपने प्यार का खुलकर इजहार करते नजर आते हैं। इनके बीच की कंपेटिबिलिटी काफी शानदार दिखाई देती है। अगर ज्योतिष के नजरिए से देखें तो इनकी राशियां इन्हें पावरफुल कपल बनाती हैं। मलाइका मिथुन राशि की जातक हैं तो अर्जुन कन्या राशि के हैं। खास बात ये है कि इन दोनों ही राशियों के स्वामी बुध ग्रह हैं। इन राशियों के जातकों का आपस में ताममेल काफी अच्छा माना जाता है।

malaika arora, ek villain returns, arjun kapoor break up with malaika, malaika arora and arjun kapoor age diffrence, bollywood, love story, kanya rashi, virgo sign, mithun rashi, gemini zodiac, zodiac love compatibility,
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के Birth Sign उन्हें बनाते हैं पावरफुल कपल

मिथुन और कन्या राशि वाले एक-दूसरे की करते हैं खूब तारीफ: मिथुन और कन्या राशि के लोग आपस में काफी शानदार रिश्ता साझा करते हैं। वे दोनों एक-दूसरे से सीखने और एक-दूसरे की सराहना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इनका बौद्धिक स्तर काफी मैच करता है। लेकिन, मिथुन राशि के लोगों को स्वतंत्रता और भीड़ अच्छी लगती है जबकि कन्या राशि के लोग सीमित लोगों से घिरे रहना पसंद करते हैं।

मिथुन-कन्या राशि वालों की पर्सनालिटी: मलाइका अरोड़ा की राशि मिथुन उनके घुमक्कड़ स्वभाव को दर्शाती है। मिथुन राशि के लोग अपने आसपास के लोगों को आकर्षित करते हैं। ये अपना रास्ता खुद बुनते हैं। चाहे बात करियर की हो या लव लाइफ की। इन्हें अपने जीवन में परिवर्तन बहुत पसंद होता है। वहीं कन्या राशि (अर्जुन कपूर की राशि) के लोगों के पास अक्सर अचूक निर्णय लेने और सोचने का एक सटीक विश्लेषणात्मक तरीका होता है। ये अपने जीवन की जिम्मेदारियों को भलीभांति जानते हैं। वे चीजों को खुले में रखना बेहतर समझते हैं। मिथुन और कन्या राशि के जातकों के बीच एक गंभीरता होती है। ये दोनों एक गर्मजोश और काफ़ी अनुकूल रिश्ता साझा करते हैं। आपस में एक-दूसरे के प्रति शांत और कोमल स्नेह होने के कारण इनके रिश्ते में कभी तनाव पैदा नहीं होता है।

मिथुन-कन्या लव कंपेटेबिलिटी: इन दोनों राशियों के लोगों को बातचीत के लिए किसी टॉपिक की जरूरत नहीं होती। वे देर तक साथ में बातें कर सकते हैं। दोनों जानते हैं कि रिश्तों को बनाए रखने के लिए एक-दूसरे का सम्मान करना जरूरी है। वे दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सुरक्षित महसूस करते हैं।
इन दोनों राशियों के लोगों के बीच एक अच्छी बात ये है कि वे एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं। जब भी कोई मुसीबत में होता है तो एक-दूसरे का भरपूर साथ भी देते हैं।

यह भी पढ़ें

37 सालों बाद मंगल-राहु की अद्भुत युति, 10 अगस्त तक का समय इन राशियों के लिए भारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.