scriptUp News: Will Yogi Adityanath win in 2022? Know astrologer prediction | क्या योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री? जानिए क्या कहती हैं ज्योतिषीयों की भविष्यवाणी | Patrika News

क्या योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री? जानिए क्या कहती हैं ज्योतिषीयों की भविष्यवाणी

UP CM Yogi Adityanath Kundli Prediction 2022: यूपी के सीएम योगी पर शुक्र की अंतर्दशा चल रही है, जो कि बहुत उत्तम काल है। अत: इनका आने वाला समय शानदार प्रतीत हो रहा है। वर्तमान में योगी आदित्यनाथ शनि साढ़े साती (Shani Sade Sati) की चपेट में हैं।

नई दिल्ली

Updated: January 26, 2022 03:12:10 pm

UP Election 2022 Astrology: यूपी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। सपा, बसपा, बीजेपी और कांग्रेस के बीच राजनीतिक घमासान छिड़ चुके हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सभी पार्टियों के बीच मुकाबला काफी कड़ा रहने वाला है। लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर है कि क्या योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी हासिल कर पायेंगे। जानते हैं ज्योतिषीयों का इस बारे में क्या कहना है।

cm_yogi_kundli.jpg
क्या योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री?

कुछ ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक योगी आदित्यनाथ के ग्रह नक्षत्र सत्ता का प्रबल योग दिखा रहे हैं। पीएम मोदी के ग्रह नक्षत्र भी इस दौरान मजबूत हैं जिसके प्रभाव से योगी की फिर से सत्ता में वापसी हो सकती है। यूपी सीएम योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के योग केतु की महादशा में चंद्र के प्रत्यंतर के कारण बन रहे हैं। केतु के इनकी कुंडली में स्थिति अच्छे परिणाम दिलाने का काम करेगी।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्म 5 जून 1972 में उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के पंचूर गांव में हुआ था। इनकी कुंडली सिंह लग्न की है। ज्योतिष के मुताबिक ऐसे कुंडली वाले व्यक्ति के चेहरे पर हमेशा तेज और चमक रहती है और ऐसे जातक लोग अपने प्रयासों से उच्च पद पर आसीन रहते हैं। ये समाज में मान-सम्मान के साथ आलोचना का भी शिकार होते हैं। योगी की जन्मराशि कुंभ है। इनकी कुंडली में गुरु बलवान हैं। इस ग्रह के बलवान होने से जातक को समाज में मान-सम्मान मिलता है। वहीं सूर्य केद्र में होने से व्यक्ति राजा सी जिंदगी जीता है।

क्या योगी आदित्यनाथ दोबारा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे? उत्तर प्रदेश के चुनाव के समय इनका केतु, शनि और बुध का समय चल रहा होगा। शनि और बुध दोनों राजयोग कारक है। ये स्थिति योगी आदित्यनाथ के एक बार फिर से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के संकेत दे रही है।
सीएम योगी की कुंडली मे शुक्र की महादशा और शनि की अंतरदशा चल रही है। शनि कुंडली में सूर्य के साथ केंद्र में हैं। ग्रहों का प्रबल योग सीएम योगी को उच्च पद पर लेकर आएगा इसकी पूरी संभावना है।

ज्योतिष अनुसार सीएम योगी के कर्म भाव में सूर्य कुलदीपक योग निर्मित कर रहा है और साथ में बुध की युति उन्हें बुधादित्य राजयोग से नवाज रही है। वहीं शनि की युति उन्हें दूर दृष्टि बना रही है और इन्हें प्रखर राजनीतिक समझ प्रदान कर रही है। मंगल उन्हें धुरंधर बना रहा है तो शुक्र भौतिक सुखों की प्राप्ति होने का संकेत दे रहा है। शुक्र की अंतर्दशा चल रही है, जो कि बहुत उत्तम काल है। अत: इनका आने वाला साल शानदार प्रतीत हो रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.