scriptVenus-Sun conjunction in Cancer will bring happiness in the married life of these 4 zodiac signs | कर्क में शुक्र-सूर्य की युति से इन 4 राशियों के वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली, मिल सकता है सुखद समाचार | Patrika News

कर्क में शुक्र-सूर्य की युति से इन 4 राशियों के वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली, मिल सकता है सुखद समाचार

शुक्र 7 अगस्त को कर्क राशि में प्रवेश कर रहे हैं जहां इनकी युति सूर्य ग्रह से होगी। इस युति का सीधा असर जातकों के वैवाहिक जीवन पर पड़ेगा।

नई दिल्ली

Published: July 28, 2022 12:37:03 pm

Venus And Sun: कुंडली में शुक्र की शुभ स्थिति से जातक को जीवन में भौतिक सुख, वैवाहिक और संतान सुखों की प्राप्ति होती है। यहीं कारण है कि कुंडली में विवाह और संतान से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुक्र ग्रह को देखा जाता है। शुक्र 7 अगस्त को कर्क राशि में प्रवेश कर रहे हैं जहां इनकी युति सूर्य ग्रह से होगी। इस युति का सीधा असर जातकों के वैवाहिक जीवन पर पड़ेगा। कुछ के लिए ये युति शुभ रहेगी तो कुछ के लिए कष्टकारी साबित होगी।

shukra rashi parivartan, shukra transit 2022, shukra transit august 2022, Venus transit august 2022,
कर्क में शुक्र-सूर्य की युति से इन 4 राशियों के वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली, मिल सकता है सुखद समाचार
इन राशियों के लिए शुभ है शुक्र-सूर्य की युति:
मेष राशि: इस राशि वालों को हर जगह मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शादीशुदा जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आपसी वाद-विवाद खत्म होंगे। कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है।
मिथुन: घर-परिवार का माहौल सुखमय बना रहेगा। विवाहित जातकों जो संतान प्राप्ति की इच्छा रखे हुए हैं, उन्हें शुभ समाचार मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।
कन्या: इस राशि के शादीशुदा जातकों का इस अवधि में अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। प्रेम व आपसी समझ बढ़ेगी। किसी पुरानी बीमारी से राहत मिलेगी। जीवनसाथी को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। संतान संबंधी सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है।
मकर: इस दौरान आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। आपके अपने साथी के साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत करते नजर आएंगे। आपके बीच प्रेम व रोमांस बढ़ेगा।

इनके लिए कष्टकारी है शुक्र और सूर्य की युति:
कर्क राशि: वैवाहिक जीवन में परेशानियां आ सकती हैं। आपका अपने साथी के साथ टकराव हो सकता है। मानसिक तनाव ज्यादा रहेंगे।
तुला राशि: शादीशुदा जातकों का अपने साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। संबंधों में खटास आ सकती है।
धनु राशि: जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।
कुंभ राशि: वैवाहिक जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। साथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

यह भी पढ़ें

हरियाली अमावस्या पर 3 राजयोग का अद्भुत संयोग, 3 राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, 160 विधायकों के साथ नई सरकार बनाने का दावा किया पेशनीतीश कुमार ने कहा, 'BJP ने हमेशा किया अपमानित, की कमजोर करने की कोशिश'Maharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपगुजरात के जामनगर में मुहर्रम पर बड़ा हादसा, ताजिया जुलूस में करंट लगने से दो की मौत, कई घायलGoogle: अमरीका के गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे, सेवाएँ बाधित होने की आशंकाAsia cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरते ही विराट कोहली बना देंगे ये रिकॉर्डकेजरीवाल का दावा- राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर है AAP, किसी पार्टी को कैसे मिलता है राष्ट्रीय दल का दर्जा?आजादी की 75वीं सालगिरह पर पूरी दिल्ली में फहराए 500 तिरंगे, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा - 75 साल में कई देश हमसे आगे निकले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.