scriptराशिफल 28 सितंबर 2022: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा बीतेगा नवरात्रि का तीसरा दिन | Aaj ka rashifal 28 September 2022 today Horoscope in hindi Aries to Pisces horoscope | Patrika News

राशिफल 28 सितंबर 2022: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा बीतेगा नवरात्रि का तीसरा दिन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 03:32:07 pm

Submitted by:

Tanya Paliwal

28 September 2022 Horoscope: ज्योतिष शास्त्र में वार, तिथि, ग्रह, नक्षत्र के आधार पर राशिफल की गणना की जाती है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए सेहत, करियर, धन, वैवाहिक जीवन के लिहाज से कैसा रहेगा बुधवार का दिन…

aaj ka rashifal, 28 september 2022 rashifal, today horoscope in hindi, dainik rashifal, today love rashifal, money and career horoscope, business horoscope today, आज का राशिफल, 28 सितंबर 2022 का राशिफल, बुधवार का राशिफल, दैनिक राशिफल,

राशिफल 28 सितंबर 2022: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा बीतेगा नवरात्रि का तीसरा दिन

Rashifal 28 September 2022: ज्योतिष शास्त्र में वार, तिथि, ग्रह, नक्षत्र के आधार पर राशिफल की गणना की जाती है। वहीं दैनिक राशिफल में आप जानते हैं अपने हर दिन की घटनाओं का भविष्यफल। तो अब आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लोगों के करियर, व्यापार, नौकरी, आर्थिक और वैवाहिक जीवन की दृष्टि से कैसा रहेगा बुधवार का दिन…

मेष राशि: आज कार्यस्थल पर अधिक व्यस्त हो सकते हैं। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। नए व्यवसाय की शुरुआत के लिए दिन शुभ है। घर में किसी के विवाह की तैयारियों में व्यस्तता बढ़ेगी।

वृष राशि: आज प्रेम संबंधों में बढ़ोतरी होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आर्थिक समस्याएं आ सकती हैं। नौकरी के नए अवसर सामने आ सकते हैं। घर-परिवार में तालमेल बिठाकर चलें।

मिथुन राशि: कार्यस्थल पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव पैदा हो सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। दफ्तर में हर किसी की बातों को मन से न लगाएं। बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं।

कर्क राशि: जीवनसाथी के साथ चल रहे मनमुटाव से मुक्ति मिलेगी। खुद का कारोबार शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। घर के बड़े-बुजुर्गों का ख्याल रखें।

सिंह राशि: आज धन के मामले में दिन शुभ रहेगा। व्यवसाय की स्थिति में सुधार होगा। पारिवारिक सुख मिलेगा। अपने दोस्त की मदद के लिए आगे आएंगे। दफ्तर के वरिष्ठ अधिकारी आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं।

कन्या राशि: आज मन में प्रेम उमड़ने से प्रेमी के साथ काफी जुड़ाव महसूस करेंगे। मानसिक शांति बनी रहेगी। काम के प्रति उत्साह बढ़ेगा। आज किसी कार्य में अचानक सफलता मिलने से प्रसन्न होंगे।

तुला राशि: आज तुला राशि वालों पर देवी लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है। आज दफ्तर के काम से छुट्टी लेकर घर पर थोड़ा आराम करने का मन करेगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि: भाई-बहनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। खान-पान का ख्याल रखें अन्यथा सेहत बिगड़ सकती है। दोस्त की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। दांपत्य जीवन में समझदारी से काम लें।

धनु राशि: आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। शेयर मार्केट में निवेश के लिए दिन शुभ है। आज प्रेम जीवन में नया मोड़ आ सकता है। लेन-देन के मामलों में सतर्क रहें। बच्चों की पढ़ाई को लेकर परेशान हो सकते हैं।

मकर राशि: अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। प्रेम जीवन में नई बहार आएगी। व्यवसाय में मुनाफा होगा। सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करते रहें। जीवनसाथी की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। आज घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

कुंभ राशि: आज आपको अपने काम में मन मुताबिक सफलता मिलेगी। लेखन और कला के क्षेत्र में नाम कमाएंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। घर में किसी बड़े से मतभेद होने से माहौल में तनाव पैदा हो सकता है।

मीन राशि: आज अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने की सलाह दी जाती है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आमदनी बेहतर होगी जीवन में सकारात्मक परिणाम नजर आएंगे। कारोबारी मामले में धैर्य बनाए रखें।

यह भी पढ़ें – Navratri: जीवन में बनाए रखना चाहते हैं सुख-समृद्धि तो नवरात्रि के 9 दिनों तक न करें ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो