scriptKetu will soon give big relief to the people of Scorpio zodiac | केतु जल्द इस राशि के लोगों को देगा बड़ी राहत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता | Patrika News

केतु जल्द इस राशि के लोगों को देगा बड़ी राहत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Ketu Transit In April 2022: 12 अप्रैल को केतु वृश्चिक राशि छोड़ तुला में प्रवेश करने जा रहा है। केतु हमेशा उल्टी चाल ही चलता है।

नई दिल्ली

Published: April 04, 2022 02:37:46 pm

राहु की तरह ही केतु का भी कोई भौतिक अस्तित्व नहीं होता है। केतु ग्रह को स्वर्भानु राक्षस का धड़ माना जाता है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार केतु किसी भी व्यक्ति की कुंडली के जिस भाव में स्थित होता है उस भाव के स्वामी के अनुरूप ही फल देता है। केतु को कर्मप्रधान ग्रह माना गया है ये व्यक्ति के अच्छे व बुरे दोनों ही प्रकार के कर्मों का प्रतिनिधित्व करता है। केतु को एक राशि से दूसरी राशि में जाने में 1.5 साल का समय लगता है। 12 अप्रैल को केतु वृश्चिक राशि छोड़ तुला में प्रवेश करने जा रहा है। केतु हमेशा उल्टी चाल ही चलता है।

Rahu and Ketu, ketu rashi parivartan, ketu gochar 2022, ketu transit 2022, ketu in tula rashi 2022,
केतु जल्द इस राशि के लोगों को देगा बड़ी राहत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

केतु के गोचर से इस राशि वालों को मिलेगी बड़ी राहत: केतु ग्रह 12 अप्रैल को वृश्चिक राशि छोड़कर तुला राशि में प्रवेश कर जायेगा। जिससे वृश्चिक राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो जायेंगे। आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होता नजर आ रहा है। ये अवधि आपकी एकाग्रता में सुधार ला सकती है। इस अवधि में आप यात्राओं से भी अच्छा धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

अगर आप लंबे समय से विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो इस अवधि में आपको इस काम में सफलता प्राप्त हो सकती है। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होता नजर आ रहा है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। पैसों की इस अवधि में कोई कमी नहीं रहेगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। कार्यस्थल पर आपकी छवि मजबूत होगी। बॉस आपके काम की जमकर प्रशंसा करते हुए नजर आएंगे। आप इस अवधि में दूसरों की भी खूब मदद करेंगे।

वृश्चिक राशि के जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनका पढ़ाई में खूब मन लगेगा। अगर आप किसी रोग से लंबे समय से पीड़ित हैं तो उससे भी राहत इस अवधि में मिल सकती है। इस राशि के बिजनेस वाले जातकों के लिए भी ये अवधि अनुकूल साबित होगी।
यह भी पढ़ें

अप्रैल से इस राशि वालों की बढेंगी मुश्किलें, 22 साल बाद शुरू होने जा रही है शनि साढ़े साती

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभकिसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामसूर्य-बुध की युति से बनेगा ‘बुधादित्य’ राजयोग, जानिए किसकी चमकेगी किस्मत?दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सिर्फ 15 दिन का समर वेकेशन, जानिए प्राइवेट स्कूलों को लेकर क्या हुआ फैसला17 मई से 3 राशि वालों के खुलेंगे भाग, मंगल का मीन में गोचर दिलाएगा अपार सफलता2023 तक मीन राशि में रहेगा 'जुपिटर ग्रह', 3 राशियों की धन-दौलत में करेगा जबरदस्त वृद्धिगेहूं के दामों में जोरदार उछाल, एक माह में बढ़े 300 रुपए क्विंटलजमकर बिकी Tata की ये किफायती SUV! एडवांस फीचर्स और 5 स्टार सेफ़्टी के आगे फेल हुएं सभी

बड़ी खबरें

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्व देव ने दिया इस्तीफा, नए CM के लिए चल रही BJP विधायक दल की बैठकबिहार में नितिन गडकरी ने कोईलवर सिक्सलेन पुल का किया उद्धाटन, नीतीश कुमार को नहीं दिया निमंत्रणकांग्रेस को बड़ा झटका, सुनील झाखड़ ने पार्टी से दिया इस्तीफा, सोनिया गांधी पर उठाए सवालCongress Chintan Shivir 2022 : प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष बने : प्रमोद कृष्णममुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजरअमित शाह के तेलंगाना दौरे से आखिर क्यों परेशान है TRS?अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भीषण आग, मची भगदड़Kashi Vishwanath Temple- Gyanvapi Complex Survey: तीसरा दिन, मस्जिद के 4 कमरों का सर्वे, 50% सर्वे पूरा, हिंदू पक्ष बोला कल्पना से परे मिली जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.