scriptकारोबार में तरक्की और धन लाभ के लिए अपना सकते हैं लाल किताब के ये 3 आसान उपाय | lal kitab upay for success in business and money gain | Patrika News

कारोबार में तरक्की और धन लाभ के लिए अपना सकते हैं लाल किताब के ये 3 आसान उपाय

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2022 12:13:20 pm

Submitted by:

Tanya Paliwal

Lal Kitab Upay: यदि आपको अपने कारोबार में तरक्की नहीं मिल पा रही है और आमदनी के कोई स्रोत नजर नहीं आ रहे हैं तो लाल किताब के ये 3 आसान उपाय आपकी हर समस्या हल कर सकते हैं।

lal kitab upay, lal kitab upay for business growth, karobar me tarakki ke upay, lal kitab upay for money, lal kitab ke dhan prapti ke upay, lal kitab naukri ke upay in hindi, astrology remedies for job, lal kitab remedies for wealth, jyotish shastra,

कारोबार में तरक्की और धन लाभ के लिए अपना सकते हैं लाल किताब के ये 3 आसान उपाय

हर व्यक्ति अपनी तरक्की और धन कमाने का सपना जरूर देखता है। लेकिन कई बार खूब मेहनत करने के बावजूद प्रयास सफल नहीं हो पाते और व्यक्ति आर्थिक समस्याओं से गिर जाता है। ऐसे में ज्योतिषीय ग्रंथ लाल किताब के लिए ये उपाय आपकी बहुत काम आ सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कारोबार में तरक्की और धन लाभ के लिए लाल किताब के इन उपायों को पूरे मन और सही तरीके से अपनाने से सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं…


यदि आपको कारोबार में बार-बार घाटा हो रहा है और पैसों की समस्याओं ने घेर लिया है तो हर शनिवार के दिन पीपल के पेड़ का एक पत्ता लेकर तोड़कर ले आएं और फिर इसे गंगाजल से धोकर 21 बार गायत्री मंत्र का जाप करें। इसके बाद इस पत्ते को अपनी तिजोरी या धन रखने के स्थान में रख लें। ध्यान रखें कि एक पत्ता सूख जाने पर दूसरे पत्ते को उसी विधि से लाकर तिजोरी में रख दें और पुराने पत्ते को बहते पानी में प्रवाहित कर दें।

अगर नौकरी प्राप्ति में बाधाएं उत्पन्न हो रही हैं तो हर बुधवार का व्रत रखें तथा साथ ही भगवान गणेश को बूंदी के लड्डू का भोग लगाएं। इस उपाय से शीघ्र ही आपको सकारात्मक परिणाम नजर आने लगेंगे।

कारोबार में सफलता प्राप्त करने के लिए 11 गुरुवार यानी बृहस्पतिवार को अपने दफ्तर या दुकान के मुख्य दरवाजे पर दोनों तरफ हल्दी से स्वास्तिक बनाएं और उसके ऊपर थोड़े सा गुड़ और चने की दाल रख दें। हर बृहस्पतिवार के दिन पहले वाले गुड़ और चने की दाल हटाकर किसी मंदिर या केले के पेड़ की जड़ में रख आएं।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

मंदिर जाने से मिलती है मानसिक शांति, लेकिन कभी न करें इन नियमों की अनदेखी

ट्रेंडिंग वीडियो