scriptWednesday astrology remedies to get rid of financial problems | ज्योतिष: बुधवार के दिन इन उपायों को करने से दूर होती है आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी का रहता है घर में सदा वास | Patrika News

ज्योतिष: बुधवार के दिन इन उपायों को करने से दूर होती है आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी का रहता है घर में सदा वास

Budhwar Upay: हिंदू धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित माना गया है जिनकी कृपा से जीवन के सभी विघ्न दूर होते हैं। ऐसे में ज्योतिष अनुसार बुधवार के दिन इन उपायों को करने से आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिलने की मान्यता है।

 

नई दिल्ली

Updated: July 12, 2022 08:13:59 pm

भगवान गणेश को सभी देवताओं में प्रथम पूज्य माना गया है और इन्हें विघ्नहर्ता भी कहा जाता है। मान्यता है कि भगवान गणेश की कृपा से जीवन के सभी कष्ट दूर होते हैं और सुख-समृद्धि बनी रहती है। ऐसे में ज्योतिष अनुसार बुधवार के दिन इन उपायों को करने से आर्थिक समस्याएं दूर होने के साथ ही मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होता है...

हर बुधवार के दिन देवी लक्ष्मी के मंदिर में गाय का घी दान करने करना शुभ माना गया है। मान्यता है कि इस उपाय से व्यापार में आ रही बाधाएं दूर होती है और तरक्की के नए मार्ग खुलते हैं।

budhwar ke upay, wednesday astro tips, budhwar ko kya karen, bhagwan ganesh ko prasan kaise kare, arthik tangi se mukti, astrology tips for money, mata lakshmi ko kaise prasann karen, astrology tips for business growth, manchaha jeevansathi pane ke liye kya karen, latest religious news.
ज्योतिष: बुधवार के दिन इन उपायों को करने से दूर होती है आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी का रहता है घर में सदा वास

घर-परिवार में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए घर के पूजा स्थल में हर बुधवार के दिन माता लक्ष्मी के सामने घी का दीपक जलाकर मन में माता लक्ष्मी से मनोकामना पूर्ति की प्रार्थना करें।

वैवाहिक जीवन में आ रही अड़चनों से मुक्ति पाने और मनचाही जीवनसाथी की इच्छा रखने वाले जातकों को हर बुधवार के दिन 108 बार इस मंत्र का जाप करना चाहिए। मान्यता है कि इस मंत्र के जाप से शीघ्र ही मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त होता है।

करियर में सफलता प्राप्त करने के लिए बुधवार के दिन एक नए मिट्टी के बर्तन में पानी भरकर किसी मंदिर में या ब्राह्मण को दान करने से शुभ फलों की प्राप्ति होती है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

स्वप्न शास्त्र: सावन में सपने में भोलेनाथ के दर्शन होना है बड़ा शुभ संकेत, जानिए किस बात का है ये इशारा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

कलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Jammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनातकैबिनेट विस्तार के बाद पहली बार नीतीश कैबिनेट की बैठक, इन एजेंडों पर लगी मुहरशिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसमुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के मानहानि के बयान पर मंत्री जोशी का पलटवार, कहा-दम है तो करें मानहानि
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.