scriptUPPSC ACF-RFO Mains Result 2020: आयोग ने एसीएफ और आरएफओ मुख्य परीक्षा के रिजल्ट किए घोषित, यहां से करें चेक | How To Check UPPSC ACF-RFO Mains Result 2020 | Patrika News

UPPSC ACF-RFO Mains Result 2020: आयोग ने एसीएफ और आरएफओ मुख्य परीक्षा के रिजल्ट किए घोषित, यहां से करें चेक

Published: Apr 06, 2021 10:56:50 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

UPPSC ACF-RFO Mains Result 2020: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सहायक वन संरक्षक-क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा 2020 की मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।

SSC CGL 2018 Final Result

MPPEB Nursing Result 2021:

UPPSC ACF-RFO Mains Result 2020: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सहायक वन संरक्षक-क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा 2020 की मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आयोजित हुई मुख्य परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं। मुख्य परीक्षा में कुल 26 अभ्यर्थी सफल हुए हैं, जिन्हे अब साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। यूपीपीएससी एसीएफ और आरएफओ भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन 13 अप्रैल से किया जाएगा। मुख्य परीक्षा को लेकर आयोग द्वारा जल्द ही आधिकारिक नोटिस भी जारी किया जाएगा। उम्मीदवार UPPSC ACF-RFO Mains Result 2020 चेक करने के लिए निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर भी जा सकते हैं।

Click Here For Check Result

UPPSC ACF-RFO Recruitment 2020 Interview Dates
यूपीपीएससी ने सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी करने के साथ ही इंटरव्यू की तिथियां भी जारी कर दी है। मुख्य परीक्षा का आउत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश ने बताया कि योजन 13 से 26 फरवरी तक प्रयागराज जिले में किया गया था। इस परीक्षा में कुल 54 उम्मीदवारों ने उपस्थिति दर्ज करवाई थी। इस भर्ती में क्षेत्रीय वन अधिकारी के 12 पदों के लिए 26 अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में सफल घोषित किए गए हैं।

यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, यहां से करें अप्लाई

UPPSC ACF-RFO Mains 2020 Cutoff Marks
यूपीपीएससी ने सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा मुख्य परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के प्राप्तांक व कटऑफ मार्क्स आदि की डिटेल्स, भर्ती के लिए अंतिम चयन सूची जारी किए जाने के बाद ही दी जाएगी। इस भर्ती में शामिल उत्तर प्रदेश के बाहर की महिला अभ्यर्थियों का परिणाम उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से दाखिल विशेष अपील में हाई कोर्ट की ओर से पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेगा। उम्मीदवार ऊपर दिए गए लिंक से भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो