शादी का झांसा देकर महिला के साथ बलात्कार, छोड़कर भागा आरोपी

रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने दर्ज किया मामला, पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा

By: Shivshankar pandey

Published: 14 May 2021, 08:54 AM IST

रीवा। शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ लगातार बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे छोड़कर चंपत हो गया। कई दिनों तक परेशान महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है। समान थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ आरोपी धीरज तिवारी निवासी खझवा थाना रायपुर कर्चुलियान बलात्कार किया है।

दो साल पूर्व हुआ था परिचय
दरअसल उक्त महिला का आरोपी दो साल पूर्व परिचय हुआ था जिस पर उसने महिला को शादी का झांसा दिया था। वह उसे अपने साथ संजय नगर स्थित किराए के कमरे में लेकर रहता था और बाद में वह रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के कोष्ठा में कमरा लेकर महिला के साथ रहता था और शादी का झांसा देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

लापता हो गया आरोपी
कुछ दिन पूर्व आरोपी उसे छोड़कर लापता हो गया। महिला उसे लगातार तलाश करती रही लेकिन उसका कोई पता नही ंचला। परेशान महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned