scriptLove or Revenge: एमपी की लेडी डॉक्टर पर फिदा हुआ गुजरात का टीचर, मना करने पर मचा रहा बवाल | Love or Revenge Gujarat teacher love story divorced mp lady doctor | Patrika News
रीवा

Love or Revenge: एमपी की लेडी डॉक्टर पर फिदा हुआ गुजरात का टीचर, मना करने पर मचा रहा बवाल

Love or Revenge: एमपी की लेडी डॉक्टर पर फिदा हुआ गुजरात का टीचर, मना करने पर मचा रहा बवाल

रीवाMay 23, 2024 / 02:48 pm

Shailendra Sharma

LADY DOCTOR GUJRAT TEACHER LOVE STORY
रीवा की एक लेडी डॉक्टर (lady doctor) ने गुजरात (gujrat) के एक टीचर (techer) पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। लेडी डॉक्टर तलाकशुदा (divorced ) है और उसका कहना है कि मैट्रिमोनियल साइट (matrimonial site) के जरिए उसकी पहचान गुजरात के टीचर से हुई थी। फिर दोनों में बातचीत होने लगी और टीचर उससे मिलने रीवा आया और 25 दिन तक रहा। इस दौरान टीचर ने बेहोश कर उसके अश्लील वीडियो (obscene video) बना लिए जिन्हें अब वो उसके रिश्तेदारों और परिचितों को भेज रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

लेडी डॉक्टर पर फिदा हुआ गुजरात का टीचर


समान थाना इलाके में रहने वाली तलाकशुदा लेडी डॉक्टर ने पुलिस को बताया है कि उसकी शादी 2013 में हुई थी लेकिन पति से रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और उन्होंने तलाक ले लिया। उसकी एक 7 साल की बेटी है जिसके साथ वो माता-पिता के घर पर रहती है। तलाक के बाद उसने मैट्रिमोनियल साइट पर रजिस्ट्रेशन कराया और इसी के जरिए उसकी बाचतीच गुजरात के कच्छ के रहने वाले देवासी राजा भाई से शुरू हुई। जब अच्छी बातचीत होने लगी और दोनों करीब आ गए तो टीचर ने उसे गुजरात मिलने बुलाया। वो गुजरात जाने वाली थी लेकिन पिता की तबीयत खराब हो गई। ऐसे में टीचर देवासी राजा भाई ही उससे मिलने रीवा आ गया। माता-पिता इलाज के लिए बाहर चले गए तो वो साथ में 25 दिनों तक रहा।
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Market: फलोदी सट्टा बाजार का ताजा दावा, एमपी में भाजपा-कांग्रेस को मिल रही इतनी सीटें..



बेहोश कर बनाए अश्लील वीडियो


लेडी डॉक्टर का कहना है कि इसी दौरान टीचर देवासी राजा भाई ने बेहोश कर उसके अश्लील वीडियो बना लिए और शादी का वादा कर गुजरात लौट गया। कुछ दिन पहले उसने फोन कर गुजरात मिलने बुलाया लेकिन जब मैंने जाने से मना किया तो वो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। अब उसने अश्लील वीडियो मेरे परिचितों को भेज दिए और तो और कुछ लोगों को भेजकर मेरी स्कूटी व कार में भी आग लगवा दी है। पुलिस ने लेडी डॉक्टर की शिकायत पर मामला जांच में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Ram Temple: रामलला के दर्शन करने पहुंचा एमपी का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार


Hindi News/ Rewa / Love or Revenge: एमपी की लेडी डॉक्टर पर फिदा हुआ गुजरात का टीचर, मना करने पर मचा रहा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो