scriptमासूम बच्ची की तलाश में दर-दर भटक रही मां | Mother wandering in search of missing girl child | Patrika News
रीवा

मासूम बच्ची की तलाश में दर-दर भटक रही मां

-जगह-जगह लगा रही लापता बच्ची के पोस्टर

रीवाMay 15, 2021 / 03:26 pm

Ajay Chaturvedi

rewa.jpg
रीवा. डेढ़ साल की मासूम बच्ची की तलाश में उसकी मां दर-दर भटक रही है। जगह-जगह बच्ची के पोस्टर लगा रही है। मां की माली हालत बहुत अच्छी नहीं है। बावजूद इसके उसका कहना है कि जो भी उसकी बच्ची को खोज कर लाएगा उसे वह 50 हजार रुपये बख्शीश देगी।
कलेजे के टुकड़े की तलाश में मां सुबह होते ही निकल पड़ती है। शहर के विभिन्न इलाकों में पोस्टर चिपका चुकी है। लेकिन उसकी बच्ची की तलाश अभी जारी है। बेबस मां ने सिविल लाइन थाने में मासूम की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।
जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गंगानगर निवासी सरस्वती सिंह की डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची बीते दो सप्ताह पूर्व अचानक खेलते हुए लापता हो गई। काफी तलाश के बावजूद वह अब तक नहीं मिली। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई पर पुलिस भी उस मासूम को ढूंढने में अब तक नाकामयाब है। ऐसे में मां (सरस्वती) बच्ची का पता लगाने खुद सड़कों पर पैदल घूम- घूम कर जगह पोस्टर लगा रही है। सरस्वती ने मीडिया कर्मियों को बताया कि एक मई की दोपहर उसकी डेढ़ वर्षीय बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी अचानक लापता हो गई।
“महिला की सूचना पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया गया है। गुमशुदा बच्ची की तलाश की जा रही है।”-ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिविल लाइन

Home / Rewa / मासूम बच्ची की तलाश में दर-दर भटक रही मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो