scriptविधायक के घर में घुसकर पंप उड़ाया, दो बदमाश गिरफ्तार | Pumped into MLA's house and blew up, two crooks arrested | Patrika News
रीवा

विधायक के घर में घुसकर पंप उड़ाया, दो बदमाश गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई, मनगवां विधायक के घर को बनाया निशाना

रीवाMay 27, 2021 / 09:08 pm

Shivshankar pandey

patrika

Pumped into MLA’s house and blew up, two crooks arrested

रीवा। विधायक के घर में घुसकर शाितर बदमाश ने मोटर पंप पार कर दिया। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मोहल्ले के ही दो बदमाशों को पकड़ा है जिनके कब्जे से चोरी गया पंप बरामद हो गया है। उनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।
विधायक के सूने मकान में हुई थी चोरी
मनगवां विधायक पंचूलाल प्रजापति के धोबिया टंकी स्थित सूने आवास में घुसकर शातिर चोर अंदर से मोटर पंप चोरी कर ले गए थे। मंगलवार की रात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया था जिसकी शिकायत बुधवार की सुबह विधायक ने थाने में दर्ज कराई थी। संदेह के आधार पर पुलिस ने शातिर बदमाश भरत उर्फ भारत स्वीपर पिता राजेश 22 वर्ष निवासी गोड़हर थाना चोरहटा हाल मुकाम धोबिया टंकी को गिरफ्तार किया तो आरंभ में तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने अपने साथी लालू उर्फ पवन बैरिहा पिता डकौड़ी निवासी धोबिया टंकी के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने साथी को भी गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों के कब्जे से बरामद हुआ पंख
उनकी निशानदेही पर चोरी गया मोटर पंप भी आरोपी के घर से बरामद हो गया है। पकड़े गए दोनों आरोपी नशे के आदी है और नशे के शौख को पूरा करने के लिए उन्होंने विधायक के घर में चोरी की थी। वे पंप बेंचने की फिराक में थे लेकिन पुलिस के हांथ लग गए। थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी भारत स्वीपर आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पहले से तीन मामले दर्ज है। चोरी में वह इससे पूर्व भी गिरफ्तार हो चुका है। उन्होंने कुछ अन्य बदमाशों के संबंध में जानकारियां दी है जिनकी भी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो