scriptUP से लाई जा रही थी नशीली दवा की खेप, पुलिस ने जब्त किया माल | Rewa police Seized 15 boxes of drugs from UP | Patrika News
रीवा

UP से लाई जा रही थी नशीली दवा की खेप, पुलिस ने जब्त किया माल

-नशे के सौदागर भागने में सफल

रीवाMay 26, 2021 / 06:01 pm

Ajay Chaturvedi

नशीली दवा की जब्त खेप

नशीली दवा की जब्त खेप

रीवा. UP से लाई जा रही नशीली दवा की बड़ी खेप को जब्त करने में तो रीवा पुलिस को सफलता मिल गई पर नशे का सौदागर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने नकली दवा की खेप संग तस्करों का वाहन जब्त कर लिया है।
पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी की गई। लेकिन इसकी भनक नशे के सौदागरों को लग गई। ऐसे में उन्होंने रास्ता ही बदल दिया और त्योंथर की ओर मुड़ गए। लेकिन पुलिस ने उनका पीछा करना जारी रखा। करीब 15 किलोमीटर तक पुलिस और नशे के सौदगारों के बीच वाहन रेस जारी रही। लेकिन इसी बीच सौदागर भक्तूबाबूपुर के समीप कार छोड़कर जंगल की ओर भाग निकले। बताया जा रहा है कि ये नशीली दवाएं यूपी के प्रयागराज से लाई जा रही थीं।
पुलिस ने कार तथा उसमें मिली 15 पेटी नशीली कप सिरप अपने कब्जे में लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है। वहीं माल छोड़ कर भागे आरोपियो की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपियो का पता लगाने के लिए कार की जानकारी आरटीओ विभाग भेजी है। पुलिस गाड़ी मालिक का पता चलने के बाद आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में है।

Home / Rewa / UP से लाई जा रही थी नशीली दवा की खेप, पुलिस ने जब्त किया माल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो