scriptमहिलाओं के सामने BJP विधायक की गंदी बात | BJP MLA's dirty talk in front of women | Patrika News

महिलाओं के सामने BJP विधायक की गंदी बात

locationसागरPublished: Oct 12, 2021 10:35:47 am

Submitted by:

deepak deewan

महिलाएं भी थीं शामिल mahesh rai bina Bina MLA Mahesh Rai

BJP MLA's dirty talk in front of women

BJP MLA’s dirty talk in front of women

सागर. संस्कारों की दुहाई देनेवाली पार्टी भाजपा के एक विधायक ने सार्वजनिक कार्यक्रम में भाषा की सभी मर्यादाएं तोड दीं. वे मंच से गाली देने लगे जबकि वहां महिलाएं भी मौजूद थीं. सागर जिले के बीना से भाजपा विधायक महेश राय कश्मीर की बात कर रहे थे कि अचानक उनके बोल बिगड़ गए. उनकी गालियां सुन जहां पुरुष हंसने लगे वहीं कार्यक्रम में मौजूद महिलाएं अकबका गईं और कुछ असहज हो उठीं.

विधायक महेश राय के इस कार्यक्रम का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में उन्होंने कहा— हम दो बार विधायक हुए, पालिका अध्यक्ष रहे… हमने आज तक श्रीनगर नहीं देखा, कभी ठंडे स्थान पर नहीं गए.. कल के कलिंदर…#$&@… ठंडे स्थानों पर जा रहे हैं. आगे कहें कि नहीं कहें..#$&@ समाप्त करें. उनके मुंह से गाली निकलते ही जहां महिलाओं ने सिर झुका लिया वहीं कार्यक्रम में मौजूद लोग ठहाके मारने लगे।

bina.png

विधायक रविवार को बीना के वीर सावरकर वार्ड में सड़क का भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे. भूमिपूजन के बाद विधायक ने कार्यक्रम को संबोधित किया. विधायक राय कहने लगे— …जो मुर्गी खाने वाले लोग थे, उन्हें विकास से मतलब नहीं था. आज तक हमने श्रीनगर नहीं देखा…हम ठंडे स्थान पर नहीं गए. कल के कलिंदर…@#$ ठंडे स्थान पर जा रहे हैं.. आगे कहें कि नहीं कहें..@#$…समाप्त करें, चारों धाम चलो अच्छी बात है.

सड़क पर भैंस घुमा रहे मंत्री, ट्रैफिक हटा रही पुलिस

मंच पर गाली देने के बाद विधायक महेश राय ने सफाई दी कि कोई व्यक्तिगत बात नहीं की है, सहज भाव से यह भाषा निकल गई. विधायक महेश राय के मुताबिक व्यक्तिगत कोई उद्देश्य नहीं था, व्यक्तिगत बात नहीं है. बुंदेलखंडी में निकल गया होगा. बहरहाल, विकास पर हो रहे भाषण में महिलाओं के सामने गाली देने की इस घटना की राजनैतिक हल्कों में खूब चर्चा हो रही है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84s462
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो