scriptयूपी के इस शहर में एक महिला खुद ही पति से मांग रही है 3 तलाक, वजह जानकर सरकार के उड़ जाएंगे होश | a woman demands triple talaq to her husband | Patrika News
सहारनपुर

यूपी के इस शहर में एक महिला खुद ही पति से मांग रही है 3 तलाक, वजह जानकर सरकार के उड़ जाएंगे होश

अपने पति से परेशान होकर पत्नी ने तीन तलाक दिलाने की लगाई गुहार
पति ने बिना तलाक दिए पत्नी को छोड़ा
पति दूसरी शादी रचाकर जी रहा है अपनी जींदगी

सहारनपुरJun 24, 2019 / 08:12 pm

Iftekhar

Deoband

यूपी के इस शहर में एक महिला खुद ही पति से मांग रही है 3 तलाक, वजह जानकर सरकार के उड़ जाएंगे होश

देवबन्द. तीन तलाक पर देश में जारी सियासत के बीच देवबंद क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति से तीन तलाक दिलाने के लिए मीडिया के जरिए सरकार और प्रशासन से गुहार लगाई है। केंद्र सरकार भले ही कानून बनाकर तीन तलाक को समाप्त करने के प्रयास में लगी हो, लेकिन उत्तर प्रदेश के देवबंद निवासी महिला ने खुद ही अपने पति से परेशान होकर उससे तीन तलाक दिलाए जाने की गुहार लगाई है। पीड़िता ने मीडिया के माध्यम से सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि उसे उसके पति से आजाद कराया जाए।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस हाइटेक शहर में ATS ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को किया पस्त

मोहल्ला सराए पीरजादगान निवासी एक विवाहता ने रविवार को मीडिया के माध्यम से गुहार लगाते हुए कहा कि चार वर्ष पहले उसका विवाह मोहल्ला पठानपुरा निवासी युवक के साथ हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही ससुराली दहेज को लेकर उसके साथ बुरा व्यवहार करते रहे हैं। अतिरिक्त दहेज की मांग कर उसका उत्पीड़न करते रहे हैं। पीड़िता के मुताबिक उसके पिता ने समय-समय पर ससुरालियों की बहुत सी मांगों को किसी तरह से पूरा करने का प्रयास भी किया। लेकिन एक के बाद एक मांग करने के चलते ससुराली कभी उससे खुश नहीं रहे। पीड़ित विवाहिता का आरोप है कि उसके पति ने बिना तलाक दिए उसे घर से निकाल दिया और एक अन्य महिला को अपनी पत्नी बनाकर उसके साथ रह रहा है। जबकि उसकी गोद में दो साल की बच्ची है और अब उसके पिता का भी निधन हो चुका है। वह अपनी बच्ची के साथ बूढी मां के पास रह रही है। पीड़िता का कहना है कि उसका पति उसे बिना तलाक दिए दूसरी औरत के साथ रह रहा है। ऐसे में उसे अपना जीवन अपने तरीके से जीने के लिए उससे तलाक दिल वाया जाए, ताकि वे अपने तरीके से जी सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो